बॉलीवुड / जनवरी में पहले बच्चे को जन्म देगी अनुष्का शर्मा, बेबी बंप के साथ शेयर की फोटो

Zoom News : Oct 19, 2020, 02:39 PM
बॉलीवुड डेस्क | बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा अक्सर अपनी फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती है। अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) अगले साल जनवरी में अपने पहले बच्चे को जन्म देने वाली हैं। और फिलहाल IPL के कारण वह अपने पति विराट कोहली के साथ दुबई में है। लेकिन अनुष्का शर्मा इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और वह दुबई से अपनी खूबसूरत फोटो शेयर करती रहती हैं जिसे फैंस काफी पसंद कर रहे हैं और खूब कमेंट भी कर रहे हैं। अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) ने हाल ही में अपनी एक क्यूट सी फोटो शेयर की है जिसमें वह बेबी बंप फ्लॉन्ट करती हुई नजर आ रही हैं। 

इस वायरल हो रही तस्वीर में अनुष्का शर्मा ने डैगरी पहनी हुई है और उनके चेहरे की स्माइल देखकर यह साफ अंदाजा लगाया जा सकता है कि वह अपने मां बनने की खुशी को कितनी ज्यादा एनजॉय कर रही हैं। अनुष्का शर्मा जिस तरीके से धूप में खड़ी हैं वह देखकर यह कहना गलत नहीं होगा कि वह धूप का लुफ्त उठा रही हैं।

View this post on Instagram

Pocketful of sunshine ☀️☺️

A post shared by AnushkaSharma1588 (@anushkasharma) on

अपनी फोटो शेयर करते हुए अनुष्का ने कैप्शन में लिखा- 'Pocketful of sunshine' और इसपर सेलेब्स से लेकर फैंस तक खूब कमेंट कर रहे हैं। दीया मिर्जा ने कमेंट करते हुए किस और प्यार वाला इमोजी बनाया। वहीं आयुष्मान खुराना की पत्नी ताहिरा कश्यप ने कमेंट करते हुए लिखती हैं- सो क्यूट।

अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) आए दिन अपनी फोटो सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। हाल ही में उन्होंने ब्लैक कलर की स्विमसूट में फोटो शेयर की थी जिसमें उनका बेबी बंप नजर आ रहा था। वर्क फ्रंट की बात करें तो अनुष्का शर्मा आखिरी बार साल 2018 में फिल्म 'जीरो' में नजर आई थीं। इस फिल्म में उनके साथ शाहरुख खान और कटरीना कैफ भी लीड रोल में थे।  यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर खास कमाई नहीं कर पाई  थी। वहीं कोरोनावायरस महामारी के बीच अनुष्का शर्मा के प्रॉडक्शन हाउस के बैनर तले बनी फिल्म 'बुलबुल' ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुई थी जिसे लोगों ने काफी पसंद किया। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER