IPL 2020 / मैच के दौरान अनुष्का शर्मा के साथ नजर आयी चहल की मंगेतर धनश्री, बेबी बंप आया नजर

Zoom News : Oct 18, 2020, 02:18 PM
IPL 2020: आईपीएल का रोमांच बरकरार है। IPL 2020 के चलते इन दिनों क्रिकेटर्स यूएई में हैं। ऐसे में उनकी पत्नी और गर्लफ्रेंड भी उनके साथ ही वहां है और खूब मस्ती कर रही हैं। इसी बीच क्रिकेटर यजुवेंद्र चाहल की मंगेतर धनश्री वर्ना ने सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें पोस्ट की हैं। इस तस्वीरों में से एक में विराट कोहली की पत्नी और अभिनेत्री अनुष्का शर्मा भी उनके साथ दिखाई दे रही हैं। सोशल मीडिया पर अनुष्का और धनश्री की ये तस्वीर काफी तेजी से वायरल हो रही है।

सामने आई इस तस्वीर में अनुष्का शर्मा अपने बेबी बंप पर बाथ रखे और उसे फ्लॉन्ट करते हुए पोज दे रही हैं। इसके साथ ही इस तस्वीर में अनुष्का शर्मा के चेहरे पर उनके प्रेग्नेंसी ग्लो भी साफ दिखाई दे रहा है। धनश्री ने तस्वीर का कैप्शन भी दिया है। उन्होंने लिखा- 'हैप्पी लोग... मैं अपने पहले मैच से कुछ खुशी के लम्हे शेयर कर रही हूं। टीम को बधाइयां'।

बता दें कि हाल ही में RCB और RR के बीच जबरदस्त मैच था और इस दौरान अनुष्का शर्मा और धनश्री वर्मा अपने-अपने पार्टनर्स को चियर करने पहुंची। वहीं दोनों की मुलाकात हुई तो धनश्री ने अनुष्का शर्मा के साथ फोटो लेकर सोशल मीडिया पर शेयर की। इस फोटो में अनुष्का शर्मा ऑरेंज रंग की फ्लॉरल ड्रेस पहने नजर आ रही हैं। फोटो में पार्थिव पटेल समेत कई क्रिकेटर्स नजर आए। वहीं धनश्री सेल्फी क्लिक करती दिखीं।

जानकारी के लिए आपको बता दें कि यजुवेंद्र चाहल के साथ नाम जुड़ने के बाद धनश्री वर्मा की जबरदस्त फैन फॉलोइंग हो गई है। आए दिन धनश्री के एक से एक शानदार डांस वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल रहते हैं जिन्हें फैंस खूब लाइक और शेयर करते हैं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER