बॉलीवुड / प्रेग्नेंसी के दौरान सेट पर वापस लौटी अनुष्का शर्मा, बेबी बंप के साथ आयी नजर

Zoom News : Nov 22, 2020, 10:38 PM
बॉलीवुड डेस्क : अनुष्का शर्मा प्रेग्नेंसी के दौरान भी काम करने के लिए सेट पर वापस आ गई हैं। दुबई में अपने पति विराट कोहली के साथ कुछ समय बिताने के बाद अनुष्का वापस मुंबई आ गई हैं और उन्होंने फिर से शूटिंग शुरू कर दी है। एक वेबसाइट की रिपोट के मुताबिक अगले सात दिनों तक वह बैक टू बैक शूटिंग करेंगी। ऐसे में अनुष्का शर्मा की कुछ तस्वीरें सामने आईं है, जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं।

इस फोटोज में अनुष्का को वैनिटी वैन से बाहर निकलते देखा जा सकता है। हालांकि एक्ट्रेस इस दौरान सेफ्टी का पूरा ध्यान रख रहीं हैं। बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए अनुष्का शर्मा की ये फोटोज उनके फैन्स को खूब पसंद आ रही हैं। ब्लू ड्रेस में अनुष्का को बेबी बंप के साथ देखा जा सकता है।

साथ ही अभिनेत्री ने रविवार को इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी पोस्ट की, तस्वीर में अभिनेत्री अपने टीम से मेकअप करवाती नजर आ रही हैं। उन्होंने शेयर स्टोरी को कैप्शन देते हुए लिखा, "हाय।"

अभिनेत्री ने हाल ही में एक तस्वीर पोस्ट की थी, जिसमें वह आराम फरमाते हुए दिखाई दे रही हैं।अनुष्का-विराट जनवरी में अपने पहले बच्चे की उम्मीद कर रहे हैं। दोनों कपल ने दिसंबर 2017 में इटली में शादी कर ली थी।

बता दें कि भारतीय टीम इस समय ऑस्ट्रेलिया दौरे पर है जहां उसे तीन वनडे, तीन टी-20 और चार टेस्ट मैचों की सीरीज खेलनी है। कोहली वनडे, टी-20 सीरीज और पहला टेस्ट मैच खेलने के बाद अपने पहले बच्चे के जन्म के लिए स्वदेश लौट आएंगे। बीसीसीआई ने उन्हें पैटरनिटी लीव की मंजूरी दे दी है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER