बॉलीवुड / फिर से साथ दिखीं अनुष्का विराट की शानदार बॉन्डिंग, रोमांटिक अंदाज में आए नजर

Zoom News : Jan 31, 2021, 06:39 PM
बॉलीवुड | मां बनने के बाद एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा पहली बार एक विज्ञापन में नजर आई हैं। इस ऐड में अनुष्का शर्मा और विराट कोहली की बॉन्डिंग शानदार नजर आ रही है। विरुष्का ने यह ऐड श्याम स्टील कंपनी के लिए किया है। इसमें दोनों अपनी ट्रैवल प्लानिंग के बारे में बात करते नजर आ रहे हैं। 11 जनवरी को बेटी को जन्म देने के बाद से यह पहला मौका है, जब अनुष्का शर्मा किसी ऐड में नजर आई हैं। टेलीविजन चैनलों के लिए शूट किए गए इस विज्ञापन को फिलहाल यूट्यूब पर शेयर किया गया है। ऐड में विराट अनुष्का की बॉन्डिंग की लोगों ने काफी सराहना की है। एक यूजर ने कॉमेंट में लिखा है कि रियल लाइफ में एक-दूसरे के लिए दोनों का प्यार विज्ञापनों में भी नजर आ रहा है।

विज्ञापन में विराट कोहली और अनुष्का शर्मा बेड पर लेटे हुए नजर आ रहे हैं और अपने ट्रैवल प्लान के बारे में बात कर रहे हैं। इस दौरान जहां विराट कोहली क्रिकेट की रेड बॉल से खेलते दिख रहे हैं तो अनुष्का शर्मा मोबाइल फोन में बिजी हैं। अनुष्का शर्मा विराट से कहती हैं कि हमें बंजी जम्पिंग करनी चाहिए, जबकि विराट कोहली कहते हैं कि बीच पर चिल करना अच्छा रहेगा।

विराट के इस आलस पर अनुष्का कहती हैं मैं खुद ही चली जाऊंगी। इस पर विराट कहते हैं, 'मेरा एडवेंचर मुझे छोड़कर जाएगा?' इस पर अनुष्का शर्मा कहती हैं कि ठीक है, बंजी जम्पिंग भी कर लेंगे और बीच पर चिल भी करेंगे।

यह ऐड बीते सप्ताह ही रिलीज हुआ है, लेकिन इसकी शूटिंग अनुष्का शर्मा की ओर से बीते साल अगस्त में प्रेगनेंसी का ऐलान करने से भी पहले हुई थी। इससे पहले भी विराट और अनुष्का शर्मा एक साथ कई ब्रैंड्स के ऐड में नजर आए हैं। अनुष्का शर्मा पिछले दिनों बेटी को जन्म देने के बाद पहली बार विराट कोहली के साथ घर से बाहर नजर आई थीं। बता दें कि बच्ची के जन्म से पहले अनुष्का शर्मा ने एक इंटरव्यू में कहा था कि वह मई तक काम शुरू कर देंगी। अनुष्का ने कहा था कि वह घर और प्रोफेशनल लाइफ को इस तरह से मैनेज करेंगी कि बच्ची की परवरिश में कोई परेशानी न आए।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER