बॉलीवुड / अनुष्का शर्मा ने शेयर की प्रेग्नेंसी की अनसीन फोटो, सोशल मीडिया पर हो रही वायरल- देखें....

Zoom News : Jun 20, 2021, 09:52 PM
बॉलीवुड | अनुष्का शर्मा बॉलीवुड की फेमस अभिनेत्रियों में से एक हैं। उन्होंने कई सुपरहिट फिल्में दी हैं। हालही में उन्होंने एक बेटी को जन्म दिया है, जिसके बाद वह फिल्मों से दूर हैं लेकिन सोशल मीडिया पर वो लगातार बनी रहती हैं। अनुष्का ने फादर्स डे के मौके पर अपने पति क्रिकेटर विराट कोहली और अपने पिता कर्नल अजय कुमार शर्मा के साथ की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। जिसमें उन्होंने अपनी एक बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए भी एक तस्वीर शेयर की है, जो इस समय सोशल मीडिया पर जबरदस्त तरीके से वायरल हो रही है। 

अनुष्का शर्मा ने यह तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं। उन्होंने इसमें अपने पति विराट कोहली और अपने पिता के साथ की तस्वीरें शेयर की हैं। इसी के साथ एक तस्वीर में वो बेबी बंप फ्लॉन्ट करते नजर आ रही हैं। इस फोटो में उनके साथ उनके पति विराट भी उनके साथ हैं। फोटो के साथ कैप्शन में उन्होंने लिखा है 'दो सबसे अनुकरणीय पुरुष, दो जो मुझे मिले हैं। भरपूर प्यार और अनुग्रह से भरा हुआ। सबसे अच्छे पिता की बेटी का हैप्पी फादर्स डे हो सकता है'। उनकी यह फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं। उनकी इस फोटो पर अब तक 1.3 मिलियन लाइक आ चुके हैं। फैन्स भी उनकी इस फोटो पर जमकर रिएक्शन दे रहे हैं। 

बता दें कि, अनुष्का शर्मा और विराट कोहली साल 2017 में शादी की थी। उनके काम की बात करें तो, उन्हें आखिरी शाहरुख खान की फिल्म 'जीरो' में देखा गया था। इस फिल्म में उनके साथ कैटरीना कैफ भी नजर आई थीं। हाल ही में उनके प्रोडक्शन के बैनर तले बनी फिल्म 'बुलबुल' थी। यह ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई थी। इससे पहले अनुष्का शर्मा द्वारा प्रोड्यूस की गई वेब सीरीज 'पाताल लोक' भी रिलीज हुई थी।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER