बॉलीवुड / अनुष्का शर्मा जो की है विराट की पत्नी लेकिन गुगल ने बताया उन्हे अफगान के इस क्र‍िकेटर कि वाइफ, शादी की डेट भी...

Zoom News : Oct 12, 2020, 04:27 PM
Delhi: आपको यह सुनकर अजीब लग सकता है, लेकिन अगर आप गूगल पर अफगान क्रिकेटर राशिद खान की पत्नी को सर्च करते हैं, तो वह आपको अनुष्का शर्मा का नाम दिखाएगी। जी हां, हम सच कह रहे हैं। गूगल पर 'राशिद खान वाइफ' लिखकर सर्च करने पर अनुष्का शर्मा का नाम और फोटो दिख रहा है। अब दुनिया जान गई है कि अनुष्का शर्मा भारतीय क्रिकेट कप्तान विराट कोहली की पत्नी हैं। तो Google उन्हें रशीद खान की पत्नी क्यों बता रहा है? आइए हम आपको बताते हैं:

अगर आप 'राशिद खान वाइफ' लिखकर गूगल की खोज करते हैं, तो पहले परिणाम में अनुष्का शर्मा का नाम दिखाई देगा। उनके नाम के बाद, आपको एक शॉर्ट बायो मिलेगा, जिसमें लिखा था कि राशिद खान 'विवाहित' हैं। उनकी पत्नी का नाम अनुष्का शर्मा है। उनकी शादी 11 दिसंबर 2017 को हुई थी। ध्यान दें कि इस दिन अनुष्का की शादी विराट कोहली से हुई थी।


वर्ष 2018 में, राशिद खान को अपनी पसंदीदा बॉलीवुड अभिनेत्रियों का नाम इंस्टाग्राम चैट सत्र में देने के लिए कहा गया। अपने जवाब में, राशिद ने अनुष्का शर्मा और प्रीति जिंटा का नाम लिया। इसके बाद राशिद खान हर जगह ट्रेंड करने लगे। उनके नाम से कई कहानियां प्रकाशित हुईं, जिसमें यह बताया गया कि उन्होंने अनुष्का शर्मा को अपनी पसंदीदा अभिनेत्री बताया है। तो यह है राशिद खान और अनुष्का शर्मा के बीच संबंध,बस। हालाँकि, जब से अनुष्का और राशिद खान के नाम के साथ मीडिया में लेख प्रकाशित हुए हैं, Google ने राशिद की पत्नी को अनुष्का को दिखाना शुरू कर दिया है।


SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER