Virushka / विराट-अनुष्का ने बेटी का नाम रखा, जानिए क्या है? और क्यों है खास

Zoom News : Jan 12, 2021, 08:49 AM
बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा ने बेटी को जन्म दिया है। ये खुशखबरी सोमवार को खुद पिता बने विराट कोहली ने सोशल मीडिया के जरिए दी। उसके बाद से लगातार उन्हें बधाईयां और शुभकामनाएं लोग भेज रहे हैं। ये खुशखबरी सुनने के बाद फैंस लगातार जानना चाहते हैं कि उन्होंने अपनी बेटी का नाम क्या रखा है।

खबरों की मानें तो इस कपल ने अपनी बेटी का नाम अनवी (Anvi) रखा है। ये अनुष्का और विराट के नाम से मिलकर बना है। आपको बताते हैं कि Anvi का मतलब क्या है। अनवी हिंदू धर्म का नाम है और बहुत ही शुभ नाम माना जाता है। देवी लक्ष्मी को इस नाम से जाना जाता है। अब जब इस कपल के घर में लक्ष्मी आ गई हैं तो फिर उनका नाम भी वैसा क्यों ना हो।

आपको बता दें कि विराट कोहली ने पिता बनने की खुशखबरी सोमवा को खुद  ट्विटर पर दी। उन्होंने लिखा, ''हम दोनों को यह बताते हुए बहुत खुशी हो रही है कि आज दोपहर हमारे  यहां बेटी हुई है। हम आपके प्यार और शुभकामानओं के लिए दिल से आभारी हैं। अनुष्का और बेटी, दोनों बिल्कुल ठीक हैं। जिंदगी के इस नए चैप्टर के लिए हम सौभाग्यशाली महसूस कर रहे हैं। हम जानते हैं कि आप यह जरुर समझेंगे कि इस समय हम सब को थोड़ी प्राइवसी चाहिए होगी।''

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER