क्रिकेट / कोहली की लाइव चैट के बीच अनुष्का ने ऑन कर दीं लाइट्स, ऐसा था रिएक्शन

AajTak : Apr 25, 2020, 01:58 PM
स्पोर्ट्स डेस्क || बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा और विराट कोहली के बीच की केमिस्ट्री कैसी है इससे तो हम सभी वाकिफ हैं। विराट कोहली भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान हैं और अनुष्का शर्मा बॉलीवुड की एक दिग्गज अदाकारा होने के साथ-साथ क्लीन स्लेट फिल्म्स नाम का प्रोडक्शन हाउस भी संभालती हैं। विराट और अनुष्का दोनों की ही लाइफ काफी बिजी है और दोनों कम ही वक्त एक दूसरे को दे पाते हैं। ऐसे में कोरोना के चलते किया गया ये लॉकडाउन दोनों की जिंदगी में वरदान साबित हुआ है।

दोनों एक दूसरे के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर अक्सर दोनों एक दूसरे के साथ मस्ती करते, गेम्स खेलते हुए तस्वीरें शेयर करते रहते हैं। हाल ही में विराट कोहली घर पर रहकर ही क्रिकेटर एबी डिविलियर्स के साथ इंस्टाग्राम पर लाइव चैट कर रहे थे। तभी कुछ ऐसा हुआ जिसने फैन्स का दिल जीत लिया। दरअसल विराट कोहली चैट करते वक्त जिस जगह बैठे थे वहां ज्यादा रोशनी नहीं थी। न तो उनके चेहरे पर ठीक से रोशनी पड़ रही थी और न ही बैकग्राउंड पर।

तभी अचानक अनुष्का शर्मा ने लाइट ऑन कर दी और इससे विराट थोड़ा चौंक गए। हालांकि जब उन्होंने देखा कि अनुष्का ने लाइट ऑन की है तो उन्हें समझ में आ गया कि उन्होंने लाइट किसलिए जलाई है। अनुष्का को उनका इतना ख्याल रखता देख कर विराट ने मुस्कुरा कर उनकी तरफ देखा और कहा- थैंक्स माय लव। विराट और एबी डिविलियर्स की चैट का ये टुकड़ा निकाल कर फैन्स ने इंस्टाग्राम पर शेयर कर दिया है। अब फैन पैजों पर इस क्लिप को खूब शेयर की जा रही है।

पाताल लोक का इंतजार

अनुष्का शर्मा के प्रोडक्शन में बनी वेब सीरीज पाताल लोक का फैन्स को बेसब्री से इंतजार है। सीरीज के टाइटल और लोगो का अनाउंसमेंट हाल ही में किया गया है। ये सीरीज मई में अमेजन प्राइम पर उपलब्ध होगी। अनुष्का शर्मा इस सीरीज के जरिए बतौर प्रोड्यूसर डिजिटल डेब्यू कर रही हैं। सीरीज का टीजर काफी दमदार है और इसने फैन्स का एक्साइटमेंट डबल कर दिया है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER