बॉलीवुड / प्रियंका चोपड़ा के अलावा जाह्नवी कपूर और दीपिका भी पहन चुकी है डीप नेक गाउन: देखे फोटो

News Dezire : Feb 03, 2020, 12:51 PM

बॉलीवुड डेस्क | बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने जब ग्रैमी अवार्ड्स शो के फंक्शन में अपने पति और हॉलीवुड के मशहूर सिंगर निक जोनास के साथ एंट्री ली थी तो सबकी निगाहें उनपर ठहर कर रह गई थीं। लोग निक के साथ उनकी स्ट्रांग और लविंग बॉन्डिंग को तो नोटिस कर रहे थे लेकिन इसके अलावा प्रियंका के गाउन ने भी लोगों का अच्छा ख़ास ध्यान खींचा। प्रियंका ने शो में शिरकत करते वक्त स्टाइलिश सैटिन का गाउन कैरी किया था।

प्रियंका के इस गाउन पर भले सोशल मीडिया पर काफी हो-हल्ला मचा हो लेकिन आपको बता दें कि यह कोई पहला मौक़ा नहीं है जब बॉलीवुड की किस एक्ट्रेस ने अपना क्लीवेज और नेक लाइन फ्लॉन्ट की है। बॉलीवुड में ही इससे पहले कई हीरोइनें अपनी नेकलाइन और क्लीवेज फ्लॉन्ट कर चुकी हैं। आइए देखते हैं कुछ तस्वीरें…

कॉपर प्लेटेड डीप नेक गाउन:

श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर भी इससे पहले डीप नेक गाउन कैरी कर चुकी हैं। जाह्नवी ने शाइनी कॉपर कलर का प्लेटेड डीप नेक गाउन कैरी किया था। इस गाउन में उनकी नेकलाइन और क्लीवेज काफी आकर्षक लग रहे थे। जाह्नवी इस लुक में काफी बिंदास अंदाज में नजर आ रही थीं। यूं तो कॉपर कलर के गाउन हमने कम ही देखें हैं लेकिन यह गाउन अपने इस कलर की ही वजह से सर्वाधिक आर्कषित लग रहा है! साथ ही, ध्यान से देखें तो एक्ट्रेस का मेकअप भी उनकी ड्रेस से मेल करता हुआ है, यह उनकी पर्सलैनलिटी में चार चांद लगा रहा है।

View this post on Instagram

Sorry for the spam guyz

A post shared by Janhvi Kapoor (@janhvikapoor) on

दीपिका पादुकोण का डीप नेक ओलिव कलर गाउन:

दीपिका पादुकोण ने बीच साइड शूट पर satin का ओलिव कलर का डीप नेक गाउन कैरी किया था। इस गाउन में दीपिका पादुकोण काफी आकर्षक लग रही हैं। जैसा कि आप देख ही सकते हैं दीपिका पादुकोण के इस गाउन की शोभा उनकी हाई हील्स से भी बढ़ रही है। यदि आप भी इस स्टाइल को कैरी करना चाहती हैं तो बेझिझक करें। लेकिन यह ध्यान रखें कि आप इसे कैरी करते समय कॉन्फिडेंट और डीसेंट दोनों लगें।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER