Entertainment / Bollywood / / कान्स 2022 में संदीप सिंह की फिल्म 'सफेद' की पहली झलक का ए आर रहमान ने किया अनावरण

News Helpline : May 23, 2022, 07:51 PM

'सफेद' फ़िल्म का निर्माण भानुशाली स्टूडियो लिमिटेड और लेजेंड स्टूडियो के बैनर तले हुआ है,।जिसमें मुख्य कलाकार अभयवर्मा और मीरा चोपड़ा हैं।

बतौर निर्देशक संदीप सिंह की डेब्यू फिल्म 'सफेद' का पोस्टर 75 वें कान्स फ़िल्म फेस्टिवल में अनावरण किया गया। इस पोस्टर को मशहूर संगीतकार और अकेडमी अवार्ड विनर ए आर रहमानने होटल लेमैजेस्टिक में 21 मई को कान्स में रिलीज किया।

पोस्टर लांच के समय फ़िल्म के मुख्य कलाकार अभय वर्मा और मीरा चोपड़ा, लेखक-निर्देशक संदीप सिंह,निर्माता विनोद भानुशाली, सह निर्माता विशाल गुरनानी औरजूही पारेख मेहता उपस्थित रहे।फ़िल्म 'सफेद' में समाजकी उस सच्चाई का वर्णन है जो समाज में घट रही है लेकिन इस से पहले इसे कभी  दिखाया नहीं गया है।


पोस्टर लांच के अवसर पर प्रसिद्ध संगीतकार ए आर रहमान ने कहा कि उन्होंने फिल्म का टीजर देखा है यह फ़िल्म दिलचस्प और बेहद उम्दा विषय पर आधारित है।साथ ही फ़िल्म के पूरी टीम को उन्होंने बधाई दी और कहा फ़िल्म कामयाब होगी।

अपनी फिल्म के प्रति उत्साहित लेखक-निर्देशक संदीप सिंह ने कहा कि, "यह बेहद सम्मानऔर गर्व की बात है कि 75वें कान्स फेस्टिवल में फ़िल्म के पोस्टर लांच केअवसर पर विश्वप्रसिद्ध म्यूजिक डायरेक्टरऔर कम्पोज़र ए आर रहमान उपस्थित रहे और हमारी पूरी टीम को अपना स्नेह और आशीर्वाद प्रदान किया।यह एक स्वप्न पूर्ण होने जैसा सुखद अनुभव था।"

फ़िल्म के मुख्य अभिनेता अभय वर्मा ने कहा कि, "हर अभिनेता की यही महत्वाकांक्षा होतीहै कि उसकी पहली प्रोजेक्ट ऊंचाइयों तक जाए और मैं खुद को बेहद भाग्यशाली और खुशनसीब महसूस कर रहा हूँ कि मेरी फ़िल्म कान्स में गयी।फ़िल्म निर्देशक ने मुझ पर विश्वास कियाऔर इसी विश्वासने मेरी यात्रा को यादगार बनादिया। फ़िल्म की जो वास्तविकता है और जो किरदार की गंभीरता है वह मुझे आगे बढ़ने का हौसला देती है और यही सच्चाई देश के गौरव ए आर रहमान द्वारा लांच पोस्टर में दिख रही  है।


फ़िल्म की मुख्य अभिनेत्री मीरा चोपड़ा कहती हैं कि, "फ़िल्म 'सफेद' मेरे लिए एक महत्वपूर्ण फ़िल्म है क्योंकि निर्देशक संदीप सिंह की यह पहली फ़िल्म है और उन्होंने मुझे अपनी फिल्म की कहानी का हिस्सा बनाया।यह बेहद ही उत्साह और गर्व भरा है कि फ़िल्म का पोस्टर लांच कान्स में हो रहा है और वह भी मशहूर संगीतकार ए आ ररहमान के हाथों।"

निर्माता विनोद भानुशाली का कहना है कि, "यह वर्ष हमारे देश भारत के लिए सम्मान भरा है।यह देश का सम्मान है कि हमारी फ़िल्म 'सफेद' 75वें कान्स फ़िल्म फेस्टिवल में जगह बना रही है।फेस्टिवल में फ़िल्म का जाना हम सभी के लिए बेहद रोमांचक और  गर्व भरा क्षण है और एक खूबसूरत एहसास है।उस पर विनम्र और प्रसिद्ध संगीतकार ए आर रहमान के हाथों फ़िल्म के पोस्टर का अनावरण बेहद गौरवान्वित क्षण रहा।"

फ़िल्म सफेद का निर्माण भानुशाली स्टूडियो लिमिटेड और लेजेंड स्टूडियो ने किया है।लेखक-निर्देशक संदीप सिंह, फ़िल्म के निर्माता विनोदभानुशाली, अजय हरिनाथ सिंह, संदीप सिंहऔर सहनिर्माता कमलेश भानुशाली, विशाल गुरनानी, जूही पारेख मेहता और ज़फर मेहंदी हैं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER