बॉलीवुड / करीना-तैमूर पर आपत्तिजनक कमेंट देख अर्जुन कपूर ने लगाई लताड़

AMAR UJALA : Mar 24, 2020, 03:23 PM
बॉलीवुड सेलिब्रिटीज सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। ऐसे में सेलेब्स अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर अक्सर ही साझा करते रहते हैं। फैन्स इन तस्वीरों को काफी पसंद करते रहते हैं। कई बार फैन्स इन सेलेब्स को इनकी तस्वीर के लिए ट्रोल करते रहते हैं। लेकिन सेलेब्स को इन कमेंट्स को इग्नोर करना पड़ता है। हालांकि कई बार ऐसा भी होता है कि जब पानी सिर से ऊपर चला जाता है तब इन्हें भी जवाब देना जरूरी हो जाता है। ऐसा ही हुआ है हाल ही में अभिनेत्री करीना कपूर खान और अर्जुन कपूर के साथ।

करीना कपूर खान ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर आमद दी है। उनके फैन्स को उनका कापी समय से इंतजार था। इंस्टाग्राम पर आते ही करीना के फैन्स की खुशी का ठिकाना नहीं रहा। तो वहीं करीना ने भी धमाकेदार एंट्री के साथ ही अपनी तस्वीरें डालना शुरू कर दिया। लेकिन हर सेलेब की तरह ही करीना को भी ट्रोलर्स का सामना करना पड़ा। कुछ यूजर्स ने करीना और तैमूर की तस्वीर पर ऐसे कमेंट्स किए जो अभिनेता अर्जुन कपूर को रास नहीं आए। ऐसे में अर्जुन ने यूजर्स की क्लास ले ली।

दरअसल करीना कपूर खान ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए बेटे तैमूर अली खान के साथ अपनी एक तस्वीर साझा की थी। इस तस्वीर पर उनके फैन्स ने की कमेंट किए। कई यूजर्स ने इस तस्वीर में धर्म को लेकर कमेंट करना शुरू कर दिए। तो वहीं कई सेलेब्स ने भी कमेंट किए। इनमें से ही एक सेलेब थे अर्जुन कपूर, अर्जुन कपूर ने इस तस्वीर पर कमेंट कर लिखा 'असली नवाब'। अर्जुन के इस कमेंट पर कई यूजर्स धर्म से जुड़े हुए कमेंट करने लगे।

अर्जुन के कमेंट पर एक यूजर ने रिप्लाई किया, '**** बॉलीवुड में एक और बच्चा हिंदू से मुस्लिम तुझे अच्छा लग रहा है।' यूजर के इस रिपलाई पर अर्जुन ने यूजर की क्लास ले ली। अर्जु ने रिप्लाई करते हुए लिखा, 'अबे **** हिंदू हो या मुस्लिम क्या फर्क पड़ता है...। उसे अपने पैरेंट्स और जानने वालों से कोई फर्क नहीं पड़ता तो तू कौन है बे हिंदू मुस्लिम करने वाला?'

गौरतलब है कि ये कोई पहली बार नहीं हुआ है जब किसी सेलेब की तस्वीर पर इस तरह का कोई कमेंट किया गया हो। हर सेलिब्रिटी की तस्वीर पर कई यूजर्स उन्हें ट्रोल करते हैं। हालांकि ये सेलेब्स उन्हें जवाब देना सही नहीं समझते हैं। लेकिन कई बार इनके लिए भी जवाब देना जरूरी हो जाता है। हालांकि करीना की इस तस्वीर पर आपत्तिजनक कमेंट से ज्यादा अच्छे कमेंट्स आए हैं। करीना के फैन्स तस्वीर पर करीना और तैमूर को काफी प्यार दे रहे हैं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER