बॉलीवुड / अर्जुन-मलाइका की डिनर डेट हुई खराब, रेस्टोरेंट में नहीं मिली टेबल तो फिर...

AajTak : Mar 02, 2020, 11:18 AM
मुंबई: एक्टर अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा की जोड़ी लंबे समय से सुर्खियों में चल रही है। दोनों काफी टाइम से एक दूसरे के साथ रिलेशनशिप में हैं और दोनों की जबरदस्त बॉन्डिंग हर बार देखने को मिल जाती है।

अब एक बार फिर अपनी यही बॉन्डिंग दिखाते हुए अर्जुन और मलाइका डिनर डेट के लिए बाहर गए थे। दोनों मुंबई के ही एक फेमस रेस्टोरेंट में गए थे। लेकिन किसे पता था उनकी ये डिनर डेट फ्लॉप होने वाली है। दरअसल अर्जुन और मलाइका डिनर डेट के लिए गए तो जरूर थे लेकिन जिस रेस्टोरेंट में वो गए, वहां बैठने की ही जगह नहीं थी। जी हां, बिल्कुल ठीक समझा आपने, इतने बड़े कलाकारों को रेस्टोरेंट में बैठने के लिए जगह नहीं मिली। पूरा रेस्टोरेंट खचाखच भरा हुआ था।

अब क्योंकि दोनों की डिनर डेट फ्लॉप साबित हुई, इसलिए उन्होंने अपना खाना पैक करवा लिया। तस्वीरों में आपको मलाइका अरोड़ा के हाथ में एक पार्सल दिख जाएगा। इसी पार्सल में उनका खाना पैक है।

मलाइका और अर्जुन की ये लेटेस्ट तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हैं। एक तरफ अर्जुन अगर नेवी ब्लू टीशर्ट में दिख रहे हैं वहीं मलाइका ने व्हाइट कटआउट ड्रेस पहन रखी है। दोनों साथ में काफी जंच रहे हैं।


बता दें, अरबाज खान से अलग होने के बाद मलाइका लंबे समय से अर्जुन कपूर को डेट कर रही हैं। उनकी शादी की खबरें  सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं। कई बार उनकी शादी की तारीख का भी ऐलान किया जा चुका है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER