नई दिल्ली / अरविंद केजरीवाल अपनी मानसिक स्‍थ‍िरता खो चुके हैं: मनोज तिवारी

NDTV : Sep 25, 2019, 03:38 PM

नई दिल्ली: अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) अपनी मानसिक स्‍थ‍िरता खो चुके हैं. यह कहना है भारतीय जनता पार्टी (BJP) की दिल्ली इकाई के अध्यक्ष मनोज तिवारी (manoj tiwari) का. मनोज तिवारी (manoj tiwari) का बयान उस बात पर आया जब उनसे यह पूछा गया कि अरविंद केजरीवाल ने कहा है कि यदि दिल्ली में NRC लागू हुआ, तो सबसे पहले आप जाएंगे. इस बात पर अपनी प्रतिक्रिया में मनोज तिवारी ने कहा, "मैं पूछना चाहूंगा कि, जो शख्स पूर्वांचल से आता है, वह गैरकानूनी घुसपैठिया है, जिसे वह दिल्ली से खदेड़ देना चाहते हैं..." 

मनोज तिवारी (manoj tiwari) ने कहा, "जो लोग अन्य राज्यों से दिल्ली में आकर बसे हैं, उन्हें आप विदेशी मान रहे हैं...? आप उन्हें दिल्ली से खदेड़कर बाहर कर देना चाहते हैं, तो आप भी उन्हीं में से एक हैं... अगर यह उनका इरादा है, तो मुझे लगता है, वह अपनी मानसिक स्थिरता खो चुके हैं... किसी IRS अधिकारी को यह कैसे नहीं पता कि NRC क्या है...?"

इससे पहले दिल्‍ली के मुख्‍यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) ने दिल्‍ली में किराए पर रहने वाले लोगों के लिए एक महत्‍वपूर्ण योजना का ऐलान किया. मुख्‍यमंत्री जब अपने प्रेस कांफ्रेंस से बाहर जाने लगे तो उस समय उनसे मीडियाकर्मी ने एनआरसी को लेकर सवाल किया जिसके जवाब में अरविंद केजरीवाल ने कहा कि अगर दिल्‍ली में एनआरसी लागू हुआ तो सबसे पहले मनोज तिवारी जाएंगे.

बता दें, तिवारी ने अतीत में कई मौकों पर यह मांग की है कि असम की तरह दिल्ली में भी एनआरसी को लागू किया जाना चाहिए. पिछले महीने तिवारी ने कहा था कि बांग्लादेशी और रोहिंग्या सहित अवैध प्रवासियों की बड़ी संख्या में मौजूदगी के चलते दिल्ली में स्थिति ‘ खतरनाक ' हो गई है क्योंकि इन लोगों को आपराधिक गतिविधियों में संलिप्त पाया गया है.