दिल्ली / कर्फ्यू का ऐलान होते ही शराब दुकानों पर उमड़ी भीड़, स्टॉक जमा करते दिखे लोग

Zoom News : Apr 19, 2021, 03:57 PM
Delhi: कोरोना संक्रमण के बढ़ते मामले को देखते हुए राजधानी दिल्ली में लॉकडाउन की घोषणा होते ही शराब के ठेके पर भीड़ उमड़ पड़ी है। भारी तादाद में लोग शराब के ठेके पर पहुंच रहे हैं। आलम ये है कि शराब की दुकानों के सामने लोग लंबी-लंबी कतारों में खड़े हुए नजर आए। दिल्ली के गोल मार्केट में शराब की दुकान पर भारी भीड़ नजर आई। दरियागंज और अन्य कई क्षेत्रों का भी यही हाल है। शराब के ठेकों पर भीड़ लगातार बढ़ती जा रही है। वहीं, शराब के दुकानदार भी लाइन में लगे लोगों से शारीरिक दूरी के नियमों का पालन करवाने में असमर्थ हैं जिसकी वजह से कोरोना संक्रमण फैलने का खतरा भी मंडरा रहा है। इसे देखते हुए दिल्ली पुलिस के जवान लगातार लोगों को हटाने में लगे हुए हैं। 

शराब खरीदने के दौरान लोग सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां उड़ाते नजर आ रहे हैं। हालांकि, दिल्ली पुलिस के जवान भीड़ को नियंत्रित करने के लिए शराब ठेके पर पहुंचे हैं, लेकिन भीड़ नियंत्रण से बाहर नजर आ रही है। वहीं, लोगों का कहना है कि वह घबराहट में शराब खरीद रहे हैं क्योंकि अगर लॉकडाउन और आगे बढ़ा तो उन्हें शराब की किल्लत का सामना करना पड़ेगा।

बता दें कि कोरोना संक्रमण की बेकाबू स्थिति को देखते हुए मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने राजधानी दिल्ली में आज रात (सोमवार) 10:00 बजे से 26 अप्रैल तक लॉकडाउन लगाने का ऐलान किया है।लॉकडाउन में सिर्फ जरूरी सेवा खुली रहेंगी। लॉकडाउन की घोषणा के 1 घंटे के अंदर शराब की दुकानों पर लंबी लाइन लग गई।

दिल्ली पुलिस का कहना है कि लॉकडाउन की घोषणा होते ही भारी तादाद में लोग शराब खरीदने के लिए शराब के ठेके पर पहुंच रहें हैं जिसकी वजह से गाजीपुर इलाके सहित ज्यादातर ठेके पर लोगों की लंबी कतार नजर आ रही है। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER