देश / मोदी ने किया सिंघम का जिक्र तो ओवैसी बोले- आपकी पार्टी के सीएम ही करते हैं ‘ठोक देंगे’ की बात

AajTak : Sep 04, 2020, 03:16 PM
नई दिल्ली | प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शुक्रवार को सरदार वल्लभभाई पटेल पुलिस अकादमी में ट्रेनी आईपीएस अफसरों से बातचीत की। इस दौरान पीएम ने उनके आने वाली चुनौतियों पर चर्चा करते हुए बॉलीवुड फिल्म सिंघम का उदाहरण दिया। पीएम मोदी के इस उदाहरण पर AIMIM सांसद असदुद्दीन ओवैसी का जवाब आया है। ओवैसी ने कहा कि आपकी पार्टी के नेता ही ऐसी बातें करते हैं कि ये नए IPS आपकी बातों को सीरियसली कैसे लेंगे।

दरअसल, शुक्रवार को अपने संबोधन में पीएम मोदी ने कहा कि आजकल जो नए पुलिस अफसर आते हैं उन्हें लगता है कि वो आते ही ऐसा रोब जमाएं कि बदमाशों में उनके नाम का खौफ हो। पीएम ने कहा कि सिंघम जैसी फिल्में देखकर ये ऐसा सोचते हैं जिसकी वजह से अच्छा काम पीछे छूट जाता है। युवा IPS से पीएम ने अपील करते हुए कहा कि आप लोग ऐसा ना करें।

अब AIMIM प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी का जवाब आया है। ओवैसी ने ट्वीट कर लिखा कि उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री जो आपकी पार्टी से हैं कहते हैं ‘ठोक देंगे’, ‘बोली नहीं तो गोली’। आपकी सांसद गोडसे को देशभक्त कहती हैं और शहीद हेमंत करकरे की मौत का जश्न मनाती हैं। ऐसे में ये युवा अफसर आपकी बात को सीरियसली कैसे लेंगे?

आपको बता दें कि पीएम मोदी शुक्रवार को वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग से इन युवा अफसरों से मुखातिब हुए। इस दौरान उन्होंने जनता के प्रति पुलिस के व्यवहार और अच्छे कामों को आगे बढ़ाने पर जोर दिया। 

पीएम मोदी ने अपने संबोधन में कहा कि आपको चाहे शुरू में मुश्किलें हों, लेकिन अपने कान से, अपनी आंख से और अपने दिमाग से चीजों को समझने का प्रयास कीजिएगा। आप तय कीजिए कि आपके आस पास के थाने सामाजिक विश्वास का केंद्र कैसे बनें, इसके लिए प्रयास करें। आप तय करें कि व्यवस्था को, वातावरण को आप कैसे बदलेंगे। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER