देश / असदुद्दीन ओवैसी ने किया योगी आदित्यनाथ को चैलेंज कहा- अगर है आप सच्चे योगी तो 24 घंटे है आपके पास....

Zoom News : Oct 22, 2020, 07:19 AM
नई दिल्ली। ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन के प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी (AIMIM प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी) ने अपने पाकिस्तान के बयान पर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ) को चुनौती दी है। ओवैसी ने कहा है कि योगी का बयान निराशा को दर्शाता है। यदि उनके पास कोई सबूत है, तो उन्हें 24 घंटे में पेश करना चाहिए। ओवैसी ने RJD और कांग्रेस पर भी निशाना साधते हुए कहा कि उनके पास बिहार विधानसभा चुनाव जीतने के लिए कोई रणनीति और दृष्टिकोण नहीं था।

AIMIM सांसद ने बुधवार को कहा कि- मैं योगी आदित्यनाथ को चुनौती देता हूं कि अगर वह सच्चे योगी हैं तो उन्हें 24 घंटे में साबित करना चाहिए कि मैं पाकिस्तान का समर्थन करता हूं। ओवैसी ने कहा कि यह बयान उनकी निराशा दर्शाता है। ओवैसी ने कहा कि उन्हें नहीं पता कि मैं भारत के लोकतंत्र के बारे में बात करने के लिए पाकिस्तान आया हूं।

ओवैसी ने बिहार चुनाव के बारे में कहा कि कांग्रेस और राष्ट्रीय जनता दल के पास बिहार चुनाव जीतने की ताकत नहीं थी। उनके पास न तो भाजपा के बारे में कोई बौद्धिक ईमानदारी है और न ही विश्वास। ओवैसी ने कहा कि इस विधानसभा चुनाव के लिए उनके पास कोई राजनीतिक विजन या रणनीति नहीं है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER