राजस्थान / एक युवक के हाथ पर आशा तो दूसरे के हाथ पर तुलसी नाम लिखा, दोनो चचेरे भाइयों ने ट्रेन के आगे कूदकर की आत्महत्या

Zoom News : Mar 09, 2021, 08:11 AM
राजस्थान के बुंदी द्वारा आश्चर्यचकित खबर आई है। जहां दो युवा ट्रेन से आगे बढ़े, यह कहा जा रहा है कि दोनों चचेरे भाई थे। सोमवार की सुबह, दोनों का शरीर रेलवे ट्रैक पर पाया गया था। स्पॉट तक पहुंचकर, पुलिस ने निकायों पर कब्जा करने के लिए पोस्टमॉर्टम को भेजा। एक युवक के हाथ में दूसरी ओर लिखा गया था। प्रारंभिक जांच के आधार पर, पुलिस ने कहा कि यह मामला प्यार संबंध से जुड़ा हुआ प्रतीत होता है। वर्तमान में मामले की जांच की जा रही है।

इस घटना के बाद से, खरपतवार परिवार में पारित हो गए हैं, दोनों ने मेरे मोबाइल में एक वीडियो भी बनाया, जो काफी वायरल बन रहा है। अध्ययन किए गए युवाओं में से एक किया गया था जबकि दूसरा एक दुकान में काम करता था और दोनों एक साथ रहते थे। पुलिस ने दोनों निकायों के बाद के मॉर्टम को सौंप दिया है। पुलिस ने कहा कि ऐसा लगता है कि दोनों युवा पुरुष महेंद्र और देवराज बाइक से ट्रैक पर गए थे। तब दोनों ने ट्रेन से आगे कूदकर आत्महत्या की। ट्रेन को काटने के बाद, उनमें से दोनों का शरीर बुरी तरह चिंतित हो गया। दोनों युवा रिश्ते में चाचा-ताऊ के लड़के थे।

महेंद्र फिर बुंदी में पढ़ रहे थे और देवेंद्र उनके साथ रहते थे। दोनों स्टेशन क्षेत्र के केशवपुरा गांव के निवासी हैं। यह मामला पुलिस के पहले पक्ष में एक प्रेम संबंध की तरह दिखता है। मृतक महेंद्र गुर्जर की उम्र 22 साल है और देवेंद्र गुजर 23 साल है। प्रेम संबंध चल रहा था। अब पुलिस प्रेमिका और आत्महत्या के कारणों का पता लगाने के लिए एकत्र हुई है।

दोनों युवाओं की मौत से कुछ घंटे पहले भी सोशल मीडिया पर वायरलेस बन गया। जिनमें दोनों युवाओं को आत्महत्या कहा जाता है, राजस्थानी रासी के कारण रेल द्वारा कटौती की जाती है। दोनों भाइयों को बाइक पर अपने कपड़े में देखा जाता है, जो आत्महत्या के समय पहनते हैं। साथ ही, ट्रेन दोनों युवाओं के माध्यम से गुजर रही है। यह भी स्पष्ट है कि वीडियो रविवार की शाम को रेलवे ट्रैक से बनाया गया था।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER