Crime / रिश्ते हुए शर्मसार, सगे पिता ने ही अपनी दो जुड़वां बेटीयो के साथ किया कई साल तक बलात्कार

Zoom News : Jan 15, 2021, 07:46 AM
महाराष्ट्र के पुणे जिले से एक आश्चर्यजनक मामला सामने आया है। जिसमें एक मां ने जुड़वां बेटियों के पिता पर आरोप लगाया है कि वह पिछले 4 सालों से अपनी 2 असली बेटियों का बलात्कार कर रहा था। यह दिमाग सुन्न करने वाला मुद्दा पुणे के कोंधवा खुर्द का है। जहां एक पिता के खिलाफ उसकी 2 नाबालिग मासूम बेटियों के साथ बलात्कार करने का मामला दर्ज किया गया है।

पीड़ित लड़कियों की मां ने अपने पति के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। जिसमें उन्होंने बताया कि पिछले 4 सालों से मासूमों के साथ बलात्कार किया जा रहा था। आरोपी की अपनी फैब्रिकेशन की दुकान है और वह जून 2020 से अलग रह रहा है। पीड़िता मासूम लड़कियों की मां ने पुलिस को दी अपनी शिकायत में लिखा है कि वह एक मेस चलाकर रहती है और उसके 2 लड़के और 2 लड़कियां हैं।

पीड़ित मासूम बच्चियों की मां ने अपनी शिकायत में लिखा है कि साल 2016 में उनकी एक बेटी ने उनकी बेटी के दर्द के बारे में बताया था। जिसके बाद वह उसे इलाज के लिए डॉक्टर के पास ले गई, फिर उस डॉक्टर ने उसे लोटस डायग्नोस्टिक सेंटर सोनोग्राफी करने के लिए कहा। आरोपियों ने मां से सोनोग्राफी की रिपोर्ट छीन ली और उसे गैस पर रखकर जला दिया।

पीड़ित लड़कियों की मां ने बताया कि एक रात वह अपने बच्चों के साथ बेडरूम में सोती थी और आरोपी हॉल में सोता था। रात के दो-ढाई बजे, रोने की आवाज़ आई, जिसने उसे नींद से जगा दिया। अपने हॉल में प्रवेश करने पर, पीड़िता जोर से रोती हुई माँ के पास आई और कहा कि उसके पिता ने उसके साथ गंदा काम किया है।

अपनी बेटी की बात सुनकर भूमि अपनी माँ के पैरों के नीचे से निकल गई। तब तक, शिकायतकर्ता की मां की दूसरी बेटी भी नींद से जाग गई थी। उन्होंने यह भी बताया कि जब भी आप बाजार जाते हैं या कुछ सामान लाने के लिए काम करते हैं, तो वे हमारे साथ गंदा काम करते हैं और अगर वे मना करते हैं, तो वे सुरक्षा पिन को छूते हैं।

जब लड़कियों की मां ने आरोपी से इस बारे में पूछा, तो उसने कहा कि अगर उसने किसी को इसके बारे में बताया, तो वह सभी को मार देगा। लाख समझाने के बाद भी आरोपी अपनी हरकतों से बाज नहीं आया, जिसके कारण पति-पत्नी में झगड़े होने लगे। जिसके बाद जून 2020 में आरोपी ने सभी को छोड़ दिया। पीड़ित लड़कियों की मां की शिकायत पर कोंढवा पुलिस ने आरोपी पिता के खिलाफ बलात्कार और बाल शोषण के तहत मामला दर्ज किया है।


SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER