Crime / रिश्ते हुए शर्मसार, बहन ने सगे भाई का पति के साथ मिलकर किया कत्ल

Zoom News : Feb 15, 2021, 05:44 PM
UK: सिस्टर ब्रूटली किल्ड ब्रदर: यूनाइटेड किंगडम के बर्मिंघम में एक सनसनीखेज घटना हुई, जिसमें महिला ने अपने तात्कालिक भाई की बेरहमी से हत्या कर दी। इस अपराध में महिला के पति ने भी उसका साथ दिया। साथ में, उन्होंने पीड़ित के शरीर पर कई घातक हमले किए, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। आइए जानते हैं क्या है पूरा मामला ...आपको बता दें कि यूनाइटेड किंगडम के बर्मिंघम में मोबिन शहजाद और उसकी पत्नी शेरिडन ने मिलकर मजम्मल महमूद बैट (सिस्टर ब्रूटली किल्ड ब्रदर) नाम के एक व्यक्ति की हत्या कर दी। जान लें कि मृतक कोई अजनबी नहीं बल्कि आरोपी महिला का असली भाई था। 

पुलिस को खून से लथपथ हालत में मजम्मल की डेडबॉडी सड़क पर पड़ी मिली। सड़क पर चारों तरफ खून के निशान फैले हुए थे। चाकू के हमले में मजम्मल की मौके पर ही मौत हो गई। 

पुलिस ने हत्या के एक घंटे के बाद पति पत्नी को गिरफ्तार कर लिया

पुलिस ने आरोपी मोबिन शहजाद और उसकी पत्नी शेरिडन को मजम्मल की हत्या के एक घंटे के भीतर गिरफ्तार कर लिया। तब पुलिस ने मोबिन को गिरफ्तार किया और उसकी कार से हत्या में इस्तेमाल चाकू भी बरामद किया। 

मैन ने कसाई चाकू से वार किया

वेस्ट मिडलैंड्स पुलिस के अनुसार, नवंबर 2019 में, एक कसाई की दुकान के पास शहजाद, शेरिडन और मजम्मल के बीच गर्म बहस हुई थी। जिसके बाद मामला और आगे बढ़ गया। तब मोबिन शहजाद ने कसाई की दुकान से चाकू उठाया और मजम्मल को काट दिया। इसमें उनकी पत्नी शेरिडन ने भी उनका साथ दिया। 

कोर्ट ने अपने जीजा की हत्या के दोषी को दोषी ठहराया

बीबीसी के अनुसार, बर्मिंघम क्राउन कोर्ट ने शनिवार को मोबीन शहजाद को मजम्मल की हत्या का दोषी पाया। उसी समय, शेरिडन को क्रूरता (क्रूरतापूर्वक मारे गए जीजाजी) की हत्या में अपने पति मोबिन का समर्थन करने का दोषी पाया गया था। कोर्ट अगली सुनवाई में दोनों को सजा सुना सकता है

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER