बॉलीवुड / Batla House Box Office Collection Day 5: जॉन की फिल्म 'बाटला हाउस' का बॉक्स ऑफिस पर धमाका जारी

NDTV : Aug 20, 2019, 05:29 PM
Batla House Box Office Collection Day 5: बॉलीवुड एक्टर जॉन अब्राहम (John Abraham) और मृणाल ठाकुर (Mrunal Thakur) कि फिल्म 'बाटला हाउस' बॉक्स ऑफिस पर लगातार जबरदस्त प्रदर्शन कर रही है. साल 2008 में दिल्ली के बाटला हाउस एनकाउंटर पर आधारित इस फिल्म को फैन्स का अच्छा रिस्पांस मिल रहा है. जॉन अब्राहम की ये फिल्म 15 अगस्त यानी स्वतंत्रता दिवस के मौके पर रिलीज हुई थी. बॉक्स ऑफिस इंडिया डॉट कॉम के मुताबिक फिल्म 'बाटला हाउस (Batla House)' ने सोमवार को 4.25 से 4.50 करोड़ रुपये की कमाई की . इस हिसाब से फिल्म ने अब तक 47.50 करोड़ रुपये की कमाई की है.

जॉन अब्राहम (John Abraham) और मृणाल ठाकुर (Mrunal Thakur) की फिल्म ने गुरुवार को 14.50 करोड़ रुपये की, शुक्रवार को 7.50 करोड़ रुपये की कमाई, शनिवार को 9.50 करोड़ रुपये की कमाई की, रविवार को 11.5 से 12 करोड़ रुपये की तो वही सोमवार को कुल 4.50 करोड़ रुपये की कमाई पर ही सिमट कर रह गई. बता दें फिल्म 'बाटल हाउस (Batla House)' को अक्षय कुमार की 'मिशन मंगल' भी जोरदार टक्कर दे रही है. 

बता दें फिल्म 'बाटला हाउस' में जॉन अब्राहम डीसीपी संजीव कुमार की भूमिका निभा रहे हैं. जॉन अब्राहम (John Abraham) और मृणाल ठाकुर (Mrunal Thakur) स्टारर फिल्म 'बाटला हाउस (Batla House Box Office Collection)' साल 2008 मे हुए एनकाउंटर पर आधारित है. इस फिल्म के जरिए लोग एनकाउंटर की कहानी को बेहतर तरीके से समझ सकेंगे. कमाई से अलग फिल्म ने अपने कंटेंट से भी दर्शकों का दिल जीता है. 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER