स्पोर्ट्स / ASHES 2019: इंग्लैंड के लिए बुरी खबर, चोट के कारण बाहर हुआ ये तेज गेंदबाज

Live Hindustan : Aug 17, 2019, 12:48 PM
Ashes 2019, England vs Australia, 2nd Test at Lords: इंग्लैंड के तेज गेंदबाज ओली स्टोन (Olly Stone) पीठ की चोट के कारण ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ जारी प्रतिष्ठित एशेज सीरीज (Ashes 2019) में हिस्सा नहीं ले पाएंगे। चोटिल होने के कारण स्टोन पूरे सीजन से बाहर हो गए हैं। स्टोन को विश्व कप से पहले वेस्टइंडीज दौरे पर चोट लगी थी और वह कुछ समय के लिए मैदान से बाहर रहे थे। 

उन्होंने जुलाई में वापसी की और आयरलैंड के खिलाफ अपना पहला टेस्ट मैच खेला। उन्होंने लॉर्ड्स में हुए मैच की पहली पारी में कुल तीन विकेट लिए। इसके बाद, स्टोन को एशेज की टीम में भी शामिल किया गया, लेकिन पहले मैच के लिए 11 खिलाड़ियों में शामिल नहीं किया गया। हालांकि, पिछले सप्ताह ट्रेनिंग के दौरान उन्हें चोट लगी और वह लॉर्डस से बाहर हो गए। 

बता दें कि एजबेस्टन में ट्रेनिंग सेशन के दौरान ओली स्टोन को चोट लगी थी और इसी वजह से वो दो हफ्ते के लिए बाहर हो गए थे। ट्रेनिंग के दौरान उनकी पीठ के निचले हिस्से में चोट लग गई थी। गौरतलब है कि इंग्लैंड को जेम्स एंडरसन को रूप में पहले ही बड़ा झटका लग चुका है। चोट की वजह से जेम्स एंडरसन लॉर्डस टेस्ट से पहले ही बाहर हो चुके हैं। 

ओली स्टेन, जेम्सएंडरसन के टीम से बाहर होने के ठीक एक दिन बाद ही चोटिल हुए थे। इंग्लैंड को एशेज सीरीज के पहले टेस्ट मैच में ऑस्ट्रेलिया के हाथों 251 रनों से हार का सामना करना पड़ा था। ऐसे में इन दो तेज गेंदबाजों को बाहर होना इंग्लैंड के लिए बड़ा झटका है। 

बीबीसी ने वॉरविकशर के स्पोर्ट्स डायरेक्टर पॉल फारब्रेस के हवाले से बताया, “हमें उन्हें खोकर बहुत बुरा लग रहा है। ओली ने 2018 सीजन में शानदार प्रदर्शन किया और इस सीजन इंग्लैंड एवं हमारी टीम के लिए महत्वपूर्ण साबित हो सकते थे।”

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER