IND vs AUS / अश्विन ने ऑस्ट्रेलिया में भेदभाव पर खुलासा किया, कहा- हमें लिफ्ट में जाने की नहीं थी अनुमति

Zoom News : Jan 25, 2021, 05:15 PM
Delhi: भारतीय ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन ने खुलासा किया है कि हाल ही में ऑस्ट्रेलिया में समाप्त हुई बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी के दौरान, उन्हें सिडनी में मेजबान टीम के खिलाड़ियों के साथ लिफ्ट में जाने की अनुमति नहीं थी। अश्विन ने YouTub चैनल पर भारतीय क्रिकेट टीम के फील्डिंग कोच आर श्रीधर के साथ बातचीत के दौरान कहा, "सिडनी पहुंचने के बाद, उन्होंने हमें कड़े प्रतिबंधों के साथ बंद कर दिया।

अश्विन ने कहा, 'सिडनी में एक अनोखी घटना हुई। ईमानदार होना अजीब था। भारत और ऑस्ट्रेलिया दोनों एक ही मुकाबले में थे, लेकिन जब ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी लिफ्ट में थे, तो उन्होंने भारतीय खिलाड़ियों को लिफ्ट में प्रवेश करने की अनुमति नहीं दी।

अश्विन ने कहा, 'वास्तव में, हमें उस समय बहुत बुरा लगा। हम एक ही जैव बुलबुले में हैं, लेकिन आप लिफ्ट में बैठते हैं और आप एक ही बुलबुले में रहने वाले किसी अन्य व्यक्ति के साथ लिफ्ट साझा नहीं कर सकते। इसे पचाना हमारे लिए बहुत मुश्किल था।

ऑस्ट्रेलिया दौरे पर खेली गई चार मैचों की टेस्ट सीरीज में अश्विन ने शानदार गेंदबाजी करते हुए 12 विकेट लिए। सिडनी टेस्ट में हनुमा विहारी के साथ, उन्होंने भारत को गेंद से हार से बचाया।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER