बिग बॉस 13 / आसिम है सिद्धार्थ से ज्यादा स्ट्रॉन्ग, इन वजहो से जीत सकते है Bigg Boss

AajTak : Feb 14, 2020, 04:01 PM

Bigg Boss 13: बिग बॉस के ज्यादातर सीजन्स की तरह BB 13 में भी एक नया और अनजान चेहरा देखने को मिला। इस अनजान शख्सियत का नाम है आसिम रियाज। जम्मू-कश्मीर से ताल्लुक रखने वाले आसिम को शो की शुरुआत में लोगों ने एक कमजोर खिलाड़ी के तौर पर देखा। लेकिन देखते ही देखते आसिम ने अपनी स्ट्रॉन्ग पर्सनैलिटी और दमदार गेम प्ले से लोगों को ये मानने पर मजबूर कर दिया कि वो सीजन 13 जीतने के सबसे ज्यादा हकदार हैं।

सिद्धार्थ संग आसिम की दोस्ती हो या फिर दुश्मनी, शो में आसिम ने अपने हर एक अंदाज से लाइमलाइट और सुर्खियों को खुद से बांधकर रखा। आसिम ने कभी अपने मजाकिया अंदाज से फैन्स को हंसाया तो कभी शो में उन्हें रोता हुआ देखकर उनके फैन्स की आंखें भी नम हो गईं। आसिम ने अपने रैप से भी फैन्स को काफी इंप्रेस किया और लोगों को बताया कि वो कितने टैलेंटेड हैं।

आसिम रियाज बिग बॉस 13 जीतना क्यों करते हैं डिजर्व, यहां जानिए-

1. फीमेल फैन फॉलोइंग- बिग बॉस 13 में यूं तो कई हैंडसम और खूबसूरत चेहरे दिखे, लेकिन उन सभी में आसिम एक चमकते सितारे की तरह निखरकर सामने आए हैं। ये कहना गलत नहीं होगा कि आसिम बिग बॉस 13 के सबसे हैंडसम कंटेस्टेंट हैं।

आसिम की गुड लुक्स और फिजिक्स देखकर लड़कियां उनकी दीवानी हो गईं। इसका अंदाजा आप इस बात से लगा सकते हैं कि आसिम की फीमेल फैन्स सोशल मीडिया पर  #MainBhiAsimKiGF ट्रेंड करा चुकी हैं।

2.जबरदस्त पॉपुलैरिटी-

आसिम रियाज पॉपुलैरिटी के मामले में बड़े-बड़े स्टार्स को टक्कर दे रहे हैं। बिग बॉस 13 की जर्नी के दौरान आसिम रियाज ट्विटर पर सबसे ज्यादा ट्रेंड होने वाले कंटेस्टेंट का खिताब अपने नाम कर चुके हैं। आसिम को शो का विनर बनाने के लिए उनके फैन्स उन्हें जमकर सपोर्ट कर रहे हैं।

3. दमदार पर्सनैलिटी-

बिग बॉस 13 की महज 4 महीनों की जर्नी में आसिम ने लोगों के दिलों में अपनी अहम जगह बनाई है। आसिम को फैन्स से मिलने वाले प्यार और सपोर्ट की एक खास वजह उनकी दमदार पर्सनैलिटी है। आसिम की पर्सनैलिटी, शानदार फिजिक्स और ईमानदारी ने लोगों को उनका फैन बना दिया है।

4. इंटेंस लवर-

मॉडर्न वर्ल्ड में जहां प्यार शब्द से लोगों का भरोसा उठने लगा है। ऐसे में हिमांशी के लिए आसिम का इंटेंस लव देखकर फैंस की सांसें थमीं रह गईं। आसिम को हिमांशी को दिल-ओ-जान से प्यार करता देखकर दर्शकों को आसिम से ही प्यार हो गया। हिमांशी के लिए आसिम की फीलिंग्स देखकर दुनिया उनकी कायल हो गई।

5. फ्रंट फुट पर खेला गेम-

आसिम रियाज बिग बॉस 13 के एक ऐसे कंटेस्टेंट हैं, जिन्होंने हमेशा फ्रंट फुट पर रहकर अपना गेम खेला है। आसिम गेम में हमेशा हर मुद्दे पर अपनी राय रखते हुए देखे गए। आसिम ने कभी किसी की गुड बुक्स में आने के लिए गलत चीजों का फेवर नहीं किया। आसिम ने बिना किसी से डरे हमेशा सही चीजों का सपोर्ट किया और गलत चीजों का उन्होंने डंके की नोंक पर विरोध किया। चाहें पूरा घर उनके खिलाफ ही क्यों ना हो गया हो।

6. स्ट्रॉन्ग गेमिंग स्ट्रैटिजी-

गेम में नए होने के बावजूद भी आसिम हमेशा एक स्ट्रॉन्ग गेम खेलते हुए नजर आए। आसिम की स्ट्रैटिजी हमेशा उनके लिए फायदेमंद साबित हुईं। आसिम अपने स्ट्रॉन्ग गेम के चलते आज फिनाले में अपनी जगह बना चुके हैं।

7. इंटरनेशनल सेलेब्स का सपोर्ट-

आसिम के गेम और उनकी ईमानदार पर्सनैलिटी के बॉलीवुड ही नहीं बल्कि हॉलीवुड स्टार्स भी कायल हो चुके हैं। इंटरनेशनल स्टार और WWE रेस्लर जॉन सीना आसिम को सपोर्ट कर रहे हैं। जॉन सीना दो बार आसिम की फोटो अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर कर उन्हें सपोर्ट कर चुके हैं। जॉन सीना के अलावा फास्ट एंड फ्यूरियस 9 की टीम और विदेशी रेपर रोच किल्ला भी आसिम को विनर बनते देखना चाहते हैं।

8. टास्क परफॉर्मर-

बिग बॉस 13 में यूं तो अधिकतर टास्क रद्द हुए हैं। लेकिन आसिम ने हर टास्क को पूरे जोश और एनर्जी के साथ परफॉर्म किया और अपना 100 फीसदी दिया है। आसिम की यही क्वॉलिटी उन्हें सीजन 13 का विनर बनने का हकदार बनाती है।

9.  एंटरटेनर-

आसिम ने अपने हर शेड्स से दर्शकों को खूब एंटरटेन किया है। आसिम की दोस्तों संग मस्ती हो या हिमांशी खुराना के लिए उनका रोमांटिक अंदाज आसिम ने बिग बॉस 13 को हिट बनाने में एक बड़ा योगदान दिया है। आसिम ने अपने रैप से भी दर्शकों को इंप्रेस किया है। आसिम बिग बॉस के एक फुल पैकेज कंटेस्टेंट साबित हुए हैं।  

10. दोस्तों के लिए रहे ईमानदार-

आसिम शो में हमेशा अपने दोस्तों के लिए खडे़ नजर आए। भले ही शो में आसिम को कई बार ये बोला गया है कि वो मतलब के लिए दोस्ती करते हैं। लेकिन दर्शक इस बात के गवाह हैं कि आसिम अपने दोस्तों के लिए हमेशा लॉयल रहे हैं। सिद्धार्थ संग दोस्ती के दौरान आसिम ने हमेशा उन्हें संभाला है। वहीं, रश्मि, विशाल आदित्य सिंह और हिमांशी खुराना संग भी आसिम का एक खूबसूरत रिश्ता देखने को मिला है।