Bigg Boss 13 / आसिम रियाज बिग बॉस 13 जीतने से पहले ही बने 'चैंप': देखे वीडियो

NDTV : Feb 13, 2020, 12:54 PM

Bigg Boss 13 | 'बिग बॉस 13' (Bigg Boss 13) के फिनाले में अब ज्यादा वक्त नहीं बचा है। जैसे-जैसे शो का फिनाले नजदीक आ रहा है, सभी घरवाले इसकी रेस में अपनी जगह बनाने में लगे हुए हैं। लेकिन 'बिग बॉस 13' से इतर इसके चर्चित कंटेस्टेंट में से एक आसिम रियाज के फैंस के लिए एक बड़ी खबर आई है। दरअसल, आसिम रियाज (Asim Riaz) पर एक गाना बना है, जो सोशल मीडिया पर खूब धमाल मचा रहा है। इस गाने में न केवल आसिम रियाज के सफर को दिखाया गया है, बल्कि उन्हें वन मैन आर्मी भी बताया गया है।  इस गाने को मशहूर रैपर रोच किल्ला ने गाया है और खास बात तो यह है कि गाने को अभी तक यू-ट्यूब पर 1 लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है। 

आसिम रियाज (Asim Riaz) पर बने इस गाने का नाम चैंप है, जिसकी शुरुआत उन्हीं के एक डायलॉग से होती है, "पास में बैठी तेरे एक हसीना है, तेरे परफ्यूम से भी महंगा मेरा पसीना है।" इस गाने में आसिम की तुलना बिग बॉस 8 के विनर रह चुके गौतम गुलाटी से भी की गई है। इसके साथ ही उन्हें गेम का इक्का भी बताया गया है, जो पूरे खेल को पलटने की हिम्मत रखता है। आसिम के इस गाने को फैंस भी खूब पसंद कर रहे हैं, साथ ही यह सोशल मीडिया पर सबका खूब ध्यान भी खींच रहा है।

बता दें कि 'बिग बॉस 13' (Bigg Boss 13) में रहते हुए भी आसिम रियाज (Asim Riaz) ने अपनी फैन फॉलोइंग काफी बढ़ा ली है। यहां तक कि WWE स्टार जॉन सीना भी आसिम रियाज को सपोर्ट करते हुए नजर आए। उन्होंने अपने सोशल मीडिया हैंडल से दो बार आसिम रियाज की फोटो शेयर की थी, जिसमें वह कंटेस्टेंट का सपोर्ट करते नजर आ रहे थे। वहीं, बिग बॉस 13 की बात करें तो जल्द ही घर से मिडनाइट एविक्शन होने वाला है, जिसमें आरती सिंह, माहिरा शर्मा और शहनाज में से कोई एक सदस्य घर से बेघर हो जाएगा। अब देखना यह है कि फिनाले की रेस तक कौन पहुंच पाता है।