मंनोरजन / आसिम रियाज ने की जिम में पसीना बहाते हुए तस्वीर शेयर, तो हिमांशी खुराना देखकर हुईं फिदा, कही ये बात

News18 : Feb 25, 2020, 02:46 PM
मुंबई। बिग बॉस-13 के रनर अप रहे आसिम रियाज (Asim Riaz) भले ही शो हार गए हों लेकिन उन्होंने जबरदस्त स्टारडम और फैन फॉलोइंग हासिल कर ली है। सिद्धार्थ शुक्ला जैसे बड़े स्टार को इतनी तगड़ी टक्कर देना किसी से लिए भी आसान नहीं था। वहीं बिग बॉस से निकलने के बाद ही फैंस को उनके अगले प्रोजेक्ट का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। मालूम होता है कि आसिम आजकल इन्हीं तैयारियों में जुटे हुए हैं। हाल ही में आसिम रियाज की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर ताबड़तोड़ वायरल हो रही हैं। इन तस्वीरों में वो जिम में पसीना बहाते नजर आ रहे हैं। उन्हें देखकर फैंस (Asim Riaz Fans) के साथ-साथ हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana) भी दीवानी हुई जा रही हैं।

View this post on Instagram

#stayfocused#staystrong#dontgiveup

A post shared by Asim Riaz (@asimriaz77.official) on

आसिम की शानदार फिजीक को लेकर बिग बॉस के दौरान भी जबरदस्त चर्चे थे, वहीं अब शो से बाहर आने के बाद वो अपनी बॉडी को और भी बेहतरीन बनाने में जुट गए हैं। आसिम ने फिजीक शो ऑफ करते हुए फोटोज अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर की हैं। आसिम को इस अंदाज में देखकर फैंस और भी दीवाने हुए जा रहे हैं। इसके अलावा उनकी गर्लफ्रेंड हिमांशी खुराना ने भी आसिम रियाज की तस्वीरों पर बेहद क्यूट सा कमेंट किया है। इस कमेंट में दोनों की कैमिस्ट्री साफ नजर आ रही है। 


हिमांशी ने आसिम की जिम फोटोज पर कमेंट करते हुए लिखा 'पंपकिन'।।। इस क्यूट से कंमेंट पर भी फैंस की जबरदस्त प्रतिक्रियाएं आ रही हैं। हिमांशी और आसिम की जोड़ी बिग बॉस में बनी थी और इस शो से बाहर आने के बाद भी कायम है। आसिम ने हिमांशी को शो पर प्रपोज किया था और हिमांशी ने उनका प्रपोजल एक्सेप्ट भी कर लिया था।

वहीं बात करें वर्क फ्रंट की तो माना जा रहा है कि आसिम अपने आने वाले प्रोजेक्ट की तैयारी कर रहे हैं। हालांकि आसिम ने फैंस को नहीं बताया है कि उनका आगे का क्या प्लान है। इन दिनों ऐसी अफवाहें हैं कि आसिम रियाज बॉलीवुड एक्ट्रेस जैक्लीन फर्नांडिस के साथ एक म्यूजिक वीडियो में नजर आने वाले हैं। हालांकि इसे लेकर कोई ऑफिशियल एनाउंसमेंट नहीं हुआ है। ऐसे में हम इसकी कोई पुष्टि नहीं कर सकते। अब देखना होगा कि बिग बॉस के बाद आसिम का अगला बड़ा ब्रेक क्या होने वाला है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER