बिग बॉस 13 / आसिम रियाज बिग बॉस के बाद सनी लियोनी के साथ करेंगे रोमांस, मिला बड़ी फिल्म का ऑफर

News18 : Jan 24, 2020, 11:30 AM
मुंबई। बिग बॉस 13 (Bigg Boss-13) भले ही टीवी का सबसे विवादित रिएलिटी शो कहा जाता हो लेकिन इस शो में भाग लेने वाले कंटेस्टेंट की जिंदगी बदल जाती है। ये सीजन सबसे ज्यादा अगर किसी के लिए फेम लेकर आया तो वो हैं आसिम रियाज (Asim Riaz)। उन्हें इस शो से पहले उन्हें कोई खास पहचान नहीं मिल पाई थी लेकिन बिग बॉस में आने के बाद आसिम रियाज को लाखों-करोड़ों लोगों का सपोर्ट मिल रहा है। इस बीच हाल ही में उनके लिए एक बड़ी खबर आ रही है। बताया जा रहा है कि आसिम को सनी लियोनी (Sunny Leone) के साथ फिल्म करने का मौका मिलने वाला है।

कई मीडिया रिपोर्ट्स में ये दावा किया जा रहा है कि आसिम के लिए एक बड़ी फिल्म का ऑफर इंतजार कर रहा है, जिसमें वो सनी लियोनी के साथ रोमांस करते दिखाई देने वाले है। फिल्मीबीट की एक रिपोर्ट में बताया गया है कि बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर महेश भट्ट आसिम को फिल्म ऑफर कर सकते हैं। बताया ये भी जा रहा है कि घर से निकलने से पहले ही आसिम इस फिल्म को साइन कर सकते हैं। हालांकि अभी इस मामले किसी भी तरह का ऑफिशियल एनाउंसमेंट नहीं हुआ है

बता दें कि इससे पहले बिग बॉस के जरिए ही सनी लियोनी को भी महेश भट्ट ने अपनी फिल्म का ऑफर दिया था। सनी लियोनी, महेश भट्ट की फिल्म 'जिस्म 2' में नजर आई थीं। इसके अलावा सनी लियोनी, आसिम से मुलाकात भी कर चुकी हैं। वो अपनी फिल्म 'रागिनी एमएमएस रिटर्न्स' के प्रमोशन के सिलसिले में बिग बॉस के घर दिलचस्प टास्क लेकर पहुंची थीं। अब देखना होगा कि ये खबरें कहां तक सच हैं।

बात करें शो की तो बिग बॉस 13 का फिनाले करीब है और ऐसे में घर के कंटेस्टेंट्स के बीच जबरदस्त लड़ाई-झगड़े और घमासान का दौर देखने को मिल रहा है। घर में आसिम और सिद्धार्थ शुक्ला की कई बार फाइट हो चुकी है और आज-कल तो रोज हो रही है। वहीं सिद्धार्थ और शहनाज गिल की दोस्ती भी टूटने की कगार पर पहुंच गई है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER