मंनोरजन / आसिम करेगें शाहरुख की बेटी के साथ फिल्म, बिग बॉस से बाहर आते ही खुली किस्मत

AMAR UJALA : Feb 17, 2020, 12:03 PM
मंनोरजन: सिद्धार्थ शुक्ला भले ही बिग बॉस 13 के विनर बन गए हों लेकिन फर्स्ट रनर अप रहे आसिम रियाज के चर्चे भी उनसे कम नहीं है। जिस तरह आसिम ने बिग बॉस के घर में अपने प्रदर्शन से लोगों को दिल जीता, उसकी खूब तारीफ हुई। फास्ट एंड फ्यूरियस से लेकर जॉन सीना तक ने उनके समर्थन में ट्वीट किया। अब लगता है कि घर से निकलने के बाद आसिम की किस्मत चमक गई है।

बिग बॉस की जानकारी देने वाले मिस्टर खबरी के मुताबिक, आसिम रियाज को फिल्म मिल गई है। और, इस फिल्म में उनके अपोजिट कोई और नहीं बल्कि बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान नजर आएंगी। ये आसिम और सुहाना की डेब्यू फिल्म होगी। फिल्म करण जौहर की फ्रेंचाइजी स्टूडेंट ऑफ द ईयर का चौथा पार्ट होगी।

अगर इसमें सच्चाई है तो आसिम रियाज और उनके फैंस के लिए ये बहुत बड़ी खुशखबरी है। बिग बॉस के घर में आने से पहले आसिम को चुनिंदा लोग ही जानते थे लेकिन अब उनकी फैन फॉलोइंग में जबरदस्त इजाफा हुआ है।

इससे पहले आसिम ने चैनल पर बायस्ड होने के आरोपों पर जवाब दिया। एक इंटरव्यू में आसिम ने सभी आरोपों को गलत ठहराते हुए कहा, 'कुछ भी ऐसा नहीं है। फिक्स्ड कुछ भी नहीं होता। लोगों के प्यार की वजह से मैं यहां तक पहुंचा हूं और वो (सिद्धार्थ) भी वहां तक पहुंचा है। फिक्स्ड-विक्स्ड कुछ नहीं है जो सामने है वही रियल है।'

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER