Crime / चाकू की नोंक पर एक युवक ने कि महिला का बलात्कार करने की कोशिश तो, लड़की ने फिर किया ऐसा...

Zoom News : Jan 03, 2021, 06:00 PM
बेंगलुरु भारत में, बलात्कार के मामले दिन पर दिन बढ़ते जा रहे हैं। इस बीच, तमिलनाडु के तिरुवल्लुर जिले में एक ऐसी घटना सामने आई है, जिसे सुनने के बाद कोई भी चौंक जाएगा। जिले में एक महिला की हत्या कर दी गई। महिला का आरोप है कि आदमी ने पहले उसे बेहोशी की हालत में यौन उत्पीड़न किया, फिर चाकू की नोंक पर बलात्कार करने की कोशिश की।

स्थानीय पुलिस के अनुसार, तिरुवल्लुर की लड़की शोलावरम में रहने वाली अपनी चाची से मिलने आई थी। जब वह शाम को शौच के लिए घर से सटे खेत में गई तो अजीत उर्फ ​​किल्ली अजीत ने उसे रोक लिया। बेहोशी की हालत में, उसने कथित तौर पर उसका यौन उत्पीड़न किया और चाकू की नोंक पर उसके साथ बलात्कार करने की कोशिश की।

एक पुलिस अधिकारी ने कहा, "खुद को बचाने के लिए, लड़की ने आदमी को धक्का दिया और वह गिर गई। इस दौरान, व्यक्ति ने चाकू निकाल लिया। हालांकि, चाकू को देखकर भी लड़की ने हिम्मत नहीं हारी और चाकू छीन लिया और मारा। व्यक्ति का चेहरा और गर्दन। चाकू की ठोकर से आदमी की मौके पर ही मौत हो गई।

पुलिस अधिकारियों ने कहा, मामले की जानकारी मिलते ही उन्होंने जांच शुरू कर दी। उन्होंने कहा, हमने लड़की संस्करण को देखा है। हम इस बात की भी जांच करेंगे कि क्या कोई चश्मदीद गवाह था और विस्तृत जांच की जाएगी।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER