IND vs AUS / रविंद्र जडेजा ने सर्जरी के बाद शेयर किया फोटो, जानिए क्या कहा

Zoom News : Jan 12, 2021, 01:55 PM
IND vs AUS | भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच चार टेस्ट मैचों की बॉर्डर गावस्कर सीरीज खेली जा रही है। सीरीज के तीसरे टेस्ट मैच के दौरान भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार ऑलराउंडर रविंद्र जडेजा चोटिल हो गए थे। जडेजा ब्रिसबेन में 15 जनवरी से होने वाले सीरीज के आखिरी टेस्ट मैच से बाहर हो चुके हैं। उन्होंने सिडनी टेस्ट ड्रॉ होने के अगले दिन सर्जरी कराई है और इसके बाद की फोटो शेयर कर एक दमदार मैसेज भी लिखा है। जडेजा को पहली पारी में बल्लेबाजी के दौरान चोट लगी थी और उनका इस सीरीज के आखिरी मैच से बाहर होना भारत के लिए बड़ा झटका है।

जडेजा ने सर्जरी के बाद की फोटो शेयर कर ट्विटर पर लिखा, 'कुछ समय के लिए आउट ऑफ एक्शन रहूंगा, सर्जरी हो गई है। लेकिन मैं जल्द ही जोरदार वापसी करूंगा।' जडेजा इस सर्जरी के बाद स्वदेश लौटेंगे और फिर बेंगलुरू में नैशनल क्रिकेट अकैडमी में रिहैबिलिटेशन के लिए जाएंगे। जडेजा ने अभी तक इस सीरीज में भारत के लिए शानदार प्रदर्शन किया था। सिडनी टेस्ट में उन्होंने ऑस्ट्रेलिया की पहली पारी के दौरान चार विकेट लिए थे और डायरेक्ट थ्रो से स्टीव स्मिथ को रनआउट भी किया था।

इसके बाद भारतीय टीम की पहली पारी में उन्होंने नॉटआउट 28 रनों की पारी खेली थी। जडेजा ऑस्ट्रेलिया की दूसरी पारी के दौरान गेंदबाजी नहीं कर सके थे और भारत के लिए दूसरी पारी में बल्लेबाजी के लिए भी नहीं उतरे थे। बैटिंग ऑर्डर में अश्विन को उनसे ऊपर भेजा गया था, हालांकि वह पैड-अप होकर बल्लेबाजी करने जाने के लिए तैयार बैठे नजर आए थे। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER