पुरस्कार विजेता अभिनेत्री और गायिका अल्फीया डोना / पुरस्कार विजेता अभिनेत्री और गायिका अल्फीया डोना ने अपनी ड्रीम कार मर्सिडीज-बेंज खरीदी।

News Helpline : Sep 23, 2021, 12:03 PM

आगामी बॉलीवुड अभिनेत्री और गायिका, अल्फीया डोना, जो हाल ही में अपनी हिंदी फीचर फिल्म, जिहाद की दुनिया भर में रिलीज के लिए चर्चा में थीं, उसने अपने परिवार में एक नए सदस्य का स्वागत किया है। उसने अपने लिए एक नई कार खरीदी है, हाँ, वह Mercedes-Benz GLS 350 4Matic SUV की मालिक हैं। तो यह कार वास्तव में अल्फीया की अब तक की सबसे बड़ी संपत्ति में से एक है, जिसकी कीमत लगभग 1.5 करोड़ रुपये है। उन्होंने अपनी लग्जरी कार के साथ पोज देते हुए अपने फैंस और फॉलोअर्स के साथ सोशल मीडिया पर हैप्पी तस्वीरें और वीडियो शेयर किए हैं और उन वीडियो को देखकर साफ नजर रहा है कि वह अपनी सफलता से कितनी खुश हैं.


21
सितंबर को अल्फीया का जन्मदिन था  उनके जन्मदिन के शानदार अवसर पर; अल्फीया डोना ने खुद को यह बेहतरीन तोहफा दिया है। वह अक्सर अपने सोशल मीडिया पर हॉट और ग्लैमरस तस्वीरें पोस्ट करती रहती हैं और उनकी जबरदस्त फैन फॉलोइंग है। उनका इंस्टाग्राम हैंडल alfeeyadonna के नाम से है।


अल्फीया दुबई की रहने वाली एक प्रसिद्ध भारतीय-अरब अभिनेत्री हैं, जो वर्तमान में मुंबई में स्थायी हैं। अल्फीया की हालिया हिंदी फीचर फिल्म जिहाद दुनिया भर में ओटीटी और हंगामा प्लेटफॉर्म पर 6 भाषाओं हिंदी, अंग्रेजी, तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और भोजपुरी में रिलीज हुई थी। इस फीचर फिल्म को राष्ट्रीय और अंतरराष्ट्रीय फिल्म समारोह में दुनिया भर के विभिन्न देशों में प्रसारित और प्रदर्शित किया गया है और लगभग 58 प्रतिष्ठित पुरस्कार जीते हैं। इस फिल्म को प्रतिष्ठित कान फिल्म समारोह में भी प्रदर्शित किया गया था, अल्फीया को उनके अभिनय कौशल के लिए अंतरराष्ट्रीय स्तर पर प्रशंसा मिली। तो सभी अभिनेत्रियों को अपनी शुरुआत कान फिल्म समारोह में चुनी गयी फिल्म से करने का सौभाग्य नहीं मिलता है।

 
इस फिल्म में, अल्फीया ने मुख्य भूमिका निभाई है, जहाँ उनके अभिनय को विश्व स्तर पर सराहा गया था। अल्फीया डोना ने अब तक राष्ट्रीय और अंतरराष्ट्रीय स्तर पर लगभग 31 सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री पुरस्कार जीते हैं, उन्हें सैन फ्रांसिस्को, कोलकाता, लॉस एंजिल्स, लंदन, माल्टा, अफ्रीका और दुनिया भर में  प्रशंसा मिल रही है। वह एक पश्चिमी और भारतीय शास्त्रीय संगीत प्रशिक्षित गायिका हैं और कई संगीत वीडियो में उन्होंने अपनी आवाज दी है और अभिनय भी किया है। बॉलीवुड के पार्टी किंग मीका सिंह को अक्सर उनकी प्रशंसा करते और प्रचारित करते देखा गया है और यहां तक कि उनके एक गाने को उनके लेबल पर प्रस्तुत किया गया है। उनके सोशल मीडिया से हमें पता चला कि वह भारतीय संगीत उद्योग में बड़े नामों के साथ अपनी आने वाले प्रोजेक्ट्स पर काम कर रही हैं।


एक अभिनेत्री और एक गायिका होने के अलावा, अल्फीया डोना एक सफल उद्यमी भी हैं, जो दुबई स्थित एक कंपनी की मालिक हैं, जिसका नाम एमसीएन डिजिटल (MCN Digital) है।
इस कड़ी मेहनत के बाद अब अल्फीया बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं। उनके पास बॉलीवुड के कई प्रोजेक्ट भी हैं।अल्फीया ने बॉलीवुड में डेब्यू से पहले ही बड़ी कामयाबी हासिल कर ली है, उन्होंने अपनी मेहनत से खुद को तोहफा देते हुए मर्सिडीज खरीदी है।


खैर, अल्फीया की इस सफलता के लिए हमारी तरफ से बहुत-बहुत बधाई और आने वाले प्रोजेक्ट्स के लिए शुभकामनाएं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER