Cricket / बाबर आजम की गलती से पाकिस्तान को हो सकता है भारी नुकसान, फैंस नाखुश

Zoom News : Jul 24, 2022, 10:04 PM
Cricket | श्रीलंका ने दिनेश चांदीमल (80), एंजेलो मैथ्यूज़ (42) और निरोशन डिकवेला (42 नाबाद) की पारियों की बदौलत पाकिस्तान के खिलाफ दूसरे टेस्ट मैच के पहले दिन का खेल खत्म होने तक रविवार को 315 रन बना लिये। श्रीलंका की टीम के दूसरे टेस्ट मैच की पहली पारी में बड़ा स्कोर बनाने के पीछे पाकिस्तान की खराब फील्डिंग का भी बड़ा योगदान रहा। टीम के कप्तान बाबर आजम इस बार विलेन थे। उन्होंने गॉल में खेले जा रहे दूसरे टेस्ट के पहले दिन दो महत्वपूर्ण कैच छोड़े। कप्तान की ये गलती टीम के लिए मैच में भारी पड़ सकती है। 

इसके बाद पारी के 82वें ओवर में बाबर आजम ने स्लिप में एक आसान कैच छोड़ा। बाएं हाथ के बल्लेबाज निरोशन डिकवेला ने क्रीज पर उतरते ही तेजी से रन बटोरने की कोशिश की। उन्होंने 23 गेंदों में 24 रन बनाए भी। इस बीच नसीम शाह के ओवर में वह कैच आउट होने से बचे। पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम के पास एक आसान सा कैच लेने का मौका था, लेकिन उन्होंने ड्रॉप कर दिया। जिसके बाद डिकवेला पहले दिन स्टंप तक नाबाद लौटे। 

दिन का खेल खत्म होने से पहले नसीम शाह ने धनंजय डी सिल्वा को आउट करते हुए श्रीलंका का छठा विकेट गिराया। स्टंप्स के समय डिकवेला 42 रन बनाकर, जबकि डुनिथ वेलालागे छह रन बनाकर क्रीज़ पर मौजूद हैं। श्रीलंका का स्कोर 315/6 है। श्रीलंका ने दिन में जहां तेजी से रन बनाये, वहीं पाकिस्तान भी सपाट पिच पर नियमित रूप से विकेट निकालकर खुश होगी। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER