Taarak Mehta / 'बबीता जी' शॉर्ट ड्रेस में कराया ऐसा फोटोशूट, फैंस को किया घायल - देखें PHOTOS

Zoom News : Apr 12, 2021, 11:28 AM
Taarak Mehta | टीवी जगत में 'बबीता जी' के नाम से मशहूर एक्ट्रेस मुनमुन दत्ता (Munmun Dutta) अपनी स्टाइल से हमेशा लोगों का ध्यान खींचती हैं। वह अपनी दिलकश अदाओं से सिर्फ 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) के 'जेठालाल' को ही नहीं बल्कि देश के लाखों लोगों को अपना दीवाना बना चुकी हैं। अब एक बार फिर उन्होंने सोशल मीडिया पर शॉर्ट ड्रेस में कुछ तस्वीरें शेयर करके हंगामा मचाया है। 

मुनमुन दत्ता (Munmun Dutta) ने अपने सोशल एकाउंट से हाल ही में कुछ बोल्ड फोटोज शेयर की हैं। मुनमुन दत्ता इन तस्वीरों में एनिमल प्रिंट की शॉर्ट ड्रेस में काफी खूबसूरत नजर आ रही हैं। 

हालांकि यह पहली बार नहीं जब मुनमुन ने अपनी खूबसूरती से इंटरनेट का पारा गर्म किया है। वह आए दिन अपनी ताजा तस्वीरों इंस्टाग्राम पर शेयर करती रहती हैं।  टीवी शो 'तारक मेहता...' में गोकुलधाम सोसायटी की सबसे ग्लैमरस लेडी 'बबीता जी' रियल लाइफ में भी कुछ कम गॉर्जियस नहीं हैं।

मुनमुन दत्ता (Munmun Dutta) के इंस्टाग्राम पर 4 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स हैं, जो कई बॉलीवुड सेलेब्रिटीज से भी ज्यादा हैं। बता दें कि हाल ही में शो को लेकर सोशल मीडिया पर लोगों ने अपनी शिकायतें सुनाई थीं। लेकिन डायरेक्टर मालव राजदा ने उनकी शिकायतों पर काफी विनम्रता से जवाब दिए।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER