Viral News / सर्दियों में नहाने के लिए बच्चे का जुगाड़, वीडियो हो गया वायरल, देखे

Zoom News : Jan 06, 2021, 06:05 PM
नई दिल्ली। यह इन दिनों भारत में जम रहा है। कई जगहों पर बर्फबारी और बारिश ने तापमान को और कम कर दिया है। इस वजह से हर कोई ठंड के कहर से बचने के लिए नए-नए हथकंडे अपना रहा है। सर्दियों में ज्यादातर लोग बाथ के नाम से कांपने लगते हैं। मानो पूरी सर्दी पानी के साथ छत्तीस का आंकड़ा हो।

इन दिनों सोशल मीडिया पर हैरान करने वाले एक बच्चे का वीडियो वायरल हो रहा है। इस बच्चे ने सर्दियों में नहाने के लिए एक अजीब जुगाड़ विकसित किया है। इसे देखकर सभी के होश उड़ गए। अपने घर पर इसे आजमाने के लिए कोई गलती न करें।

सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में, एक बच्चा आग के ऊपर रखे पानी के पैन में नहा रहा है। इस वीडियो में, बच्चा एक गर्म पैन में आराम से बैठा है, स्नान कर रहा है, जैसे कि पानी गर्म नहीं है। वह मग से खुद पर पानी डाल रहा है।

इस मजेदार वीडियो को वन अधिकारी प्रवीण अंगुसामी ने ट्विटर पर पोस्ट किया है। इस अनोखे वीडियो को पोस्ट करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा- 'इंडियन जुगाड़ के साथ, पीक विंटर मॉर्निंग नहीं है।'

इस अनोखे वीडियो को 5 नवंबर को प्रवीण अंगुसामी ने ट्विटर पर शेयर किया था। इस वीडियो को अब तक 22 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है। साथ ही, 700 से अधिक लाइक किए गए हैं। इस अनोखे वीडियो पर लोग जमकर कमेंट कर रहे हैं। हालाँकि, हमारी सलाह यह है कि आपको यह कोशिश नहीं करनी चाहिए।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER