Special / समुंदर किनारे बर्थडे पार्टी में ढह गई बालकनी, पलक झपकते ही गिरे लोग - देखें VIDEO

Zoom News : May 12, 2021, 09:16 PM
Beach House Party Viral Video : एक भयानक और चौंका देने वाला वीडियो इंटरनेट पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें मलिबू बीच के पास बने घर की बालकनी से अचानक से दर्जनों लोग एक साथ गिर गए। इसके सीसीटीवी फुटेज में देखा जा सकता है कि कैसे एक छत पर दर्जनों लोग खड़े हुए थे और पार्टी कर रहे थे, तभी अचानक से बालकनी का हिस्सा नीचे गिर जाता है और दर्जनों लोग घायल हो गए।

बर्थडे पार्टी मनाना पड़ा महंगा

मिली जानकारी के मुताबिक, बीते शनिवार को बीच के पास बने घर में दर्जनों लोग पार्टी का आनंद उठा रहे थे, तभी यह घटना हुई। इस घटना में चार लोगों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जबकि उनमें से दो लोगों की हालात गंभीर है; वहीं बाकी पांच लोगों का इलाज किया जा रहा है। सौभाग्य से, इस घटना में किसी के जानमाल की हानि नहीं हुई।

शख्स ने आंखों देखा हाल बताया

प्रत्यक्षदर्शी ने इस घटना के बारे में विस्तृत रूप से CBSLA को बताया। उसने कहा, 'अचानक से कुछ टूटने की आवाज आई और मैंने अपने सामने देखा कि सभी मेरे करीबी दोस्त और मेरी गर्लफ्रेंड बालकनी से 15 फीट नीचे पत्थरों पर गिर पड़ी। यह घटना और भी बहुत बुरी हो सकती थी, लेकिन फिर भी यह भयानक थी।'

देखें Video -

मना करने के बावजूद हुई पार्टी

न्यूयॉर्क पोस्ट के मुताबिक, घर के मालिक ने कहा कि पार्टी करने के लिए महिला ने 6 लोगों के अनुमति के साथ इसे वीकेंड के लिए किराए पर लिया था। पड़ोसी ने उसे बताया कि करीब 30 लोग उस पॉपर्टी पर पार्टी करने के लिए आए थे। इस जानकारी के बाद घर के मालिक ने बार-बार महिला को फोन करके वहां से ज्यादा आए लोगों को वापस जाने के लिए भी कहा, लेकिन वह बिल्कुल भी नहीं सुनी। उसके आखिरी फोन कॉल के 15 मिनट पर यह घटना हुई।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER