एंटरटेनमेंट / कई किलो वजन घटाकर ग्लैमरस हो गईं बालिका वधू, नई तस्वीरों ने उड़ाई फैंस की नींद

Zoom News : Feb 27, 2022, 10:20 PM
एंटरटेनमेंट | 'बालिका वधू' (Balika Vadhu) सीरियल से सुर्खियां बटोरने वाली एक्ट्रेस अविका गौर (Avika Gor) का ट्रांसफॉर्मेशन देख फैंस हैरान हो गए हैं. एक्ट्रेस ने अपने इस गजब के ट्रांसफॉर्मेशन की तस्वीरें आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं. इन तस्वीरों में ना केवल एक्ट्रेस का वजन बेहद कम लगा बल्कि वो पहले से भी ज्यादा ग्लैमरस हो गई हैं.

एक्ट्रेस ने घटाया कई किलो वजन

एक्ट्रेस ने अपने लेटेस्ट लुक की तस्वीरें जैसे ही सोशल मीडिया पर शेयर की इन्हें देखकर फैंस आहे भर रहे हैं. इन तस्वीरों में अविका (Avika Gor) काफी स्लिम लगीं. जिसे देखकर साफ लग रहा है कि एक्ट्रेस ने अपना कई किलो वजन घटाया है. 

हर एक लुक में ढा रहीं कहर

अविका (Avika Gor) ने एक या दो नहीं बल्कि कई तस्वीरें एक के बाद एक इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं. इन सभी तस्वीरों में अविका की अदाएं और लुक्स देखकर हर कोई उनकी अदा का दीवाना हो रहा है. कुछ तस्वीरों में एक्ट्रेस जींस के साथ क्रॉप टॉप पहने दिखीं तो कुछ में जैकेट की चेन थोड़ी ओपन करके पोज देती नजर आईं.

फैंस कर रहे तारीफ

एक्ट्रेस के इस लुक की तस्वीर देख फैंस लगातार कमेंट कर रहे हैं. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा- 'वाउ..ये है स्टनिंग लुक.' वहीं दूसरे यूजर ने लिखा- 'बहुत सुंदर.' एक और यूजर ने लिखा- 'क्या गजब का ट्रांसफॉर्मेशन है.' चौथे यूजर ने कमेंट किया- 'स्टनिंग.' 

आनंदी के किरदार से मिली पहचान

अविका गौर (Avika Gor) को पहचान साल 2008 में आए 'बालिका वधू'  (Balika Vadhu) सीरियल से मिली थी. इस सीरियल में अविका ने आनंदी के बचपन का रोल निभाया था. इसके अलावा अविका का 'ससुराल सिमर का' में रोली का किरदार बहुत मशहूर हुआ था. इसके बाद एक्ट्रेस कई सीरियल में नजर आईं लेकिन इन किरदारों को वो शोहरत नहीं मिली. साथ ही अविका गौर कई तमिल और हिंदी फिल्मों में भी नजर आ चुकी हैं.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER