बॉलीवुड / कंगना के खिलाफ बॉलीवुड में हिंदू-मुस्लिम समुदाय में झगड़ा कराने का आरोप, FIR दर्ज करने का आदेश

Zoom News : Oct 17, 2020, 01:27 PM
बॉलीवुड डेस्क | कंगना रनौत अपने बयानों की वजह से सुर्खियों में बनी रहती है। कंगना के खिलाफ मुंबई की बांद्रा कोर्ट ने एफआईआर दर्ज कराने के आदेश दिए हैं। कंगना रनौत पर सांप्रदायिक नफरत फैलाने के आरोप है जिसके चलते उनके खिलाफ एफआईआर दर्ज कराने के लिए कहा है।

ये हैं आरोप

महोम्मद साहिल अशरफ अली सैय्य नाम के एक शख्स ने कंगना के खिलाफ मुंबई की बांद्रा कोर्ट में अर्जी लगाते हुए कहा था कि कंगना रनौत अपने ट्वीट के जरिए बॉलीवुड में हिंदू-मुस्लिम समुदाय में झगड़ा कराने की कोशिश करती हैं। उनका कहना है कि कंगना दोनों समुदायों के बीच नफरत को बढ़ावा देती हैं। ऐसे में कंगना पर सांप्रदायिकता को बढ़ावा देने का आरोप हैं जिसके चलते बांद्रा कोर्ट में कंगना के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराने के आदेश दे दिए हैं।

हो सकती है गिरफ्तारी

इस शख्स ने कोर्ट में कंगना के काफी सारे ट्वीट भी रखे थे। सीआरपीसी की धारा 156 (3) के तरह कंगना के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई जा सकती हैं। एफआईआर के बाद कंगना से पूछताछ होगी और अगर कंगना के खिलाफ पुख्ता सबूत मिलते हैं कि उनकी गिरफ्तारी भी हो सकती है।

ट्वीट रहते हैं वायरल

बता दें कि कंगना रनौत अक्सर ही अपने ट्वीट को लेकर सुर्खियों में रहते हैं। अपने ट्वीट के चलते कंगना अक्सर विवादों में रहती हैं। वर्क फ्रंट की बात करें तो कंगना बहुत जल्द आने वाली फिल्म 'थलाइवी' में दिखाई देने वाली हैं। ये फिल्म जयललिता की बायोपिक फिल्म है जिसमें कंगना उनके किरदार में दिखाई देने वाली हैं, फिल्म का फर्स्ट लुक रिलीज किया जा चुका है जिसे दर्शकों ने काफी पसंद किया था।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER