Video / उफ्फ ये गर्मी.. बाल्टी से पानी डालता रहा शख्स, मजे से नहाता रहा किंग कोबरा, वीडियो वायरल

NavBharat Times : May 25, 2020, 03:44 PM
विशेष | सोशल मीडिया पर रोंगटे खड़े कर देने वाला एक वीडियो इन दिनों खूब वायरल हो रहा है। वीडियो में एक शख्स किंग कोबरा को बाल्टी के पानी से नहलाते हुए दिखाई दे रहा है। इस दौरान वह शख्स कोबरा पर हाथ भी फेरता है और फिर उस पर पानी डालता है लेकिन कोबरा शख्स के साथ किसी भी तरह का आक्रामक व्यवहार नहीं करता।

ट्विटर पर यह वीडियो खूब साझा किया जा रहा है। लोग शख्स को खतरनाक कोबरा को नहलाते देखकर स्तब्ध हैं। भीषण गर्मी के वक्त में वह बाल्टी में पानी भर कोबरा को नहलाते दिख रहा है। खतरनाक सांप भी बिना किसी आक्रामक प्रतिक्रिया दिए ठंडे पानी से नहाने का आनंद लेता दिखाई दे रहा है। सुशांता नंदा नाम के ट्विटर यूजर ने वीडियो को अपने हैंडल से शेयर किया है। वीडियो के साथ उन्होंने चेतावनी भी दी है कि हर कोई इस तरीके को इस्तेमाल न करे।

स्नेक एक्सपर्ट वावा सुरेश है शख्स?

वीडियो में दिख रहे शख्स की पहचान के बारे में नंदा ने कोई जानकारी नहीं दी है। हालांकि, उनके ट्वीट पर कुछ रिप्लाई ऐसे हैं, जिसमें दावा किया जा रहा है कि कोबरा को नहलाने वाला शख्स केरल के मशहूर स्नेक एक्सपर्ट वावा सुरेश हैं। ऐसे ही इटर्नल ट्रैवलर नाम के एक यूजन ने सुरेश की तस्वीर साझा करते हुए लिखा कि बहुत ज्यादा संभावना है कि यह (वीडियो में दिख रहे शख्स) वावा सुरेश हैं। केरल के संरक्षणवादी और स्नेक एक्सपर्ट।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER