IND vs SL / श्रीलंका में सिक्का जमाने को तैयार युवा टीम इंडिया, धवन के साथ कोच द्रविड़ की फोटो वायरल

Zoom News : Jun 27, 2021, 09:18 PM
IND vs SL | श्रीलंका के सीमित ओवरों के दौरे के लिए भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान चुने गए शिखर धवन (Shikhar Dhawan) ने आगामी सीरीज को चुनौतीपूर्ण करार देते हुए रविवार को यहां कहा कि इससे दूसरी श्रेणी के खिलाड़ियों को अपना कौशल दिखाने और मुख्य टीम में जगह बनाने का मौका मिलेगा। इसी बीच धवन और टीम के कप्तान राहुल द्रविड़ (Rahul Dravid)  की एक फोटो बीसीसीआई ने पोस्ट की है।

धवन की टीम तैयार

धवन (Shikhar Dhawan) ने मुख्य कोच राहुल द्रविड़ (Rahul Dravid) की उपस्थिति में टीम की रवानगी से पहले वर्चुअल संवाददाता सम्मेलन में कहा, ‘यह बहुत अच्छी टीम है। हमारी टीम में सकारात्मकता है, विश्वास है और हर किसी को अच्छा प्रदर्शन करने का भरोसा है। खिलाड़ी बेहद उत्साहित हैं। यह नई चुनौती है लेकिन इसके साथ ही यह हम सभी के लिए अपना कौशल दिखाने का शानदार मौका है। हर कोई इसका इंतजार कर रहा है।’

मैदान पर उतरने को बेताब हैं खिलाड़ी

धवन (Shikhar Dhawan) ने कहा, ‘हमारे पृथकवास के 13-14 दिन गुजर चुके हैं और खिलाड़ी मैदान पर उतरने के लिए बेताब हैं। हमारे पास तैयारी के लिए 10-12 दिन हैं।’ नियमित कप्तान विराट कोहली और मुख्य टीम के इंग्लैंड दौरे पर होने के कारण धवन श्रीलंका के खिलाफ अगले महीने भारतीय टीम की अगुवाई करेंगे। भुवनेश्वर कुमार टीम के उप कप्तान हैं।

सीनियर खिलाड़ियों के साथ युवा खिलाड़ी मौजूद

भारतीय क्रिकेट बोर्ड ने दौरे के लिए 20 सदस्यीय टीम का चयन किया है जिसमें हार्दिक पंड्या तथा स्पिनर कुलदीप यादव और युजवेंद्र चहल भी शामिल हैं। युवा बल्लेबाज देवदत्त पडिक्कल और पृथ्वी सॉ पर भी सभी की निगाह टिकी रहेगी। टीम में ईशान किशन और संजू सैमसन के रूप में दो विकेटकीपर भी हैं।

धवन (Shikhar Dhawan) ने टीम संयोजन के बारे में कहा, ‘खिलाड़ी तैयार हैं और वे इन मैचों में खेलने के लिए बेताब है। इन खिलाड़ियों ने आईपीएल और अन्य टूर्नामेंटों में पहले ही खुद को साबित किया है। टीम युवा और अनुभव का अच्छा मिश्रण है।’

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER