IND vs AUS / BCCI ने ऑस्ट्रेलियाई मीडिया में आई खबरों को बकवास करार दिया, कहा- किसी भी खिलाड़ी ने नहीं तोड़े नियम

Zoom News : Jan 03, 2021, 07:37 AM
Delhi: भारतीय टीम प्रबंधन और बीसीसीआई ने शनिवार को ऑस्ट्रेलियाई मीडिया में रिपोर्ट को बकवास बताते हुए कहा कि वे मेलबर्न के एक रेस्तरां में डिनर पर जाने के लिए कुछ भारतीय क्रिकेटरों के कोविद -19 नियमों के उल्लंघन की जांच कर रहे थे। किया गया। इसी समय, भारतीय टीम प्रबंधन ने स्पष्ट कर दिया है कि टीम इंडिया के खिलाड़ियों ने किसी भी प्रोटोकॉल का उल्लंघन नहीं किया है।

बीसीसीआई ने इसे ऑस्ट्रेलियाई मीडिया के एक समूह द्वारा दुर्भावनापूर्ण प्रयास बताया। भारतीय क्रिकेट बोर्ड के एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा कि मेहमान टीम कोविद -19 नियमों से अच्छी तरह वाकिफ है और उसने किसी भी नियम का उल्लंघन नहीं किया है। बीसीसीआई के एक अधिकारी ने कहा, "टीम इंडिया के खिलाड़ियों ने जैविक रूप से सुरक्षित नियमों का उल्लंघन नहीं किया है। टीम से जुड़े सभी लोग नियमों से अच्छी तरह वाकिफ हैं।

इन सभी चीजों की शुरुआत तब हुई जब नवदीप सिंह नाम के एक प्रशंसक ने एक रेस्तरां में भारतीय क्रिकेटरों रोहित शर्मा, ऋषभ पंत, नवदीप सैनी और शुभमन गिल की एक तस्वीर और वीडियो ट्वीट किया।

प्रशंसक, जिसने रेस्तरां में खिलाड़ियों के बगल में बैठने का दावा किया, बाद में भ्रम पैदा करने के लिए माफी मांगी। प्रशंसक ने दावा किया कि खिलाड़ियों के भोजन के बिल का भुगतान करने के बाद पंत ने उसे गले लगाया था

नियमों के अनुसार, खिलाड़ियों को बाहर खाने की अनुमति दी जाती है, बशर्ते वे आवश्यक सावधानी बरतें। उन्होंने कहा, 'हम इसे केवल ऑस्ट्रेलियाई मीडिया के एक समूह का दुर्भावनापूर्ण कृत्य कह सकते हैं और यह उनकी शर्मनाक हार के बाद शुरू हुआ।'

मेलबर्न में खेले गए दूसरे टेस्ट मैच में भारत ने ऑस्ट्रेलिया को आठ विकेट से हराया, जिसकी वजह से एडिलेड में मिली करारी हार के बाद भारत ने जोरदार वापसी की। सिडनी मॉर्निंग हेराल्ड ने रेस्तरां को जैविक रूप से सुरक्षित वातावरण के संबंध में नियमों का उल्लंघन बताया, लेकिन बीसीसीआई, क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया या उनकी खबर में भारतीय टीम प्रबंधन से जुड़े किसी भी व्यक्ति का कोई बयान नहीं आया। सिडनी में तीसरा टेस्ट 7 जनवरी से शुरू होगा।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER