बॉलीवुड / सारा अली खान ने शेयर की खूबसूरत तस्वीर, कहा- हमारे दिल, दिमाग और रूह लॉकडाउन में नहीं

ABP News : Apr 15, 2020, 11:12 AM
बॉलीवुड डेस्क | देशभर में लागू लॉकडाउन को केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार ने 3 मई तक बढ़ा दिया है। ऐसे में अब लोगों को 19 दिनों तक और अपने अपने घरों पर ही रहना पडे़गा। लॉकडाउन का असर आम लोगों के साथ साथ सिनेमाई सितारों पर भी पड़ा है। ऐसे में सितारे अपने घर से ही फैंस के साथ अपनी तस्वीरें और वीडियोज़ शेयर कर रहे हैं।

लॉकडाउन का असर सारा अली खान पर भी पड़ा है। सारा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हो गईं हैं और लगातार वीडियो और तस्वीरें शेयर कर रही हैं। सारा आज भी एक ब्लैक एंड वाइट तस्वीर अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है, जिसे उनके फैंस खूब पसंद कर रहे हैं।

सारा अली खान ने इस तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा, "हमारे दिल, दिमाग और रूह लॉकडाउन में नहीं हैं। घर पर रहें। मज़बूत रहें। पॉज़िटिव रहें। सुरक्षित रहें।" बता दें कि सारा इस महामारी से लड़ने के लिए पीएम केयर्स फंड में मदद का एलान भी कर चुकी हैं।

आपको बता दें कि सारा अली खान फैंस के साथ सोशल मीडिया के ज़रिए जुड़ी हुई हैं। हाल में वो फिल्म 'लव आज कल' में नज़र आईं थीं, हालांकि उनकी फिल्म कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई। फिल्म में उनके साथ कार्तिक आर्यन नज़र आए थे।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER