बॉलीवुड / जन्‍मदिन से पहले अजय देवगन ने बॉलीवुड के जूनियर आर्टिस्‍टों को दिया 51 लाख का ये तोहफा

News18 : Apr 01, 2020, 06:15 PM
मुंबई। अजय देवगन (Ajay Devgn) कल यानी 2 अप्रैल को अपना 51वां जन्‍मदिन सेलीब्रेट (Ajay Devgn Birthday) करने जा रहे हैं। लेकिन अपने जन्‍मदिन से पहले अजय ने बॉलीवुड के कई जूनियर आर्टिस्‍ट और डेली वेजेस पर काम करने वाले वर्करों को तोहफा दिया है। अजय ने इस लॉकडाउन (Lockdown) के दौर में परेशान डेली वेजेस वर्करों के लिए पूरे 51 लाख रुपये डोनेट किए हैं। बता दें कि इससे एक दिन पहले ही निर्देशक रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) भी फिल्‍म इंडस्‍ट्री के डेजी वेजेस वर्करों के लिए 51 लाख रुपये डोनेट कर चुके हैं। अजय देवगन ने ये रकम फ़ेडरेशन ऑफ़ वेस्टर्न इंडिया सिने एम्प्लॉई को डोनेट की है।

चीन (China) के वुहान (Wuhan) शहर से शुरू हुए कोरोना वायरस (Coronavirus) ने आज पूरी दुनिया में अपने पैर पसार लिए हैं। इस वायरस के प्रसार को रोकने के लिए पूरा देश 21 दिनों के लॉकडाउन में है। इसी लॉकडाउन ने लोगों को घरों में बैठा दिया है और इसका सबसे बड़ा असर दहाड़ी मजदूरों पर पड़ रहा है। बॉलीवुड के ऐसे ही डेली वेजेस पर काम करने वाले वर्करों की मदद के लिए कई सितारे सामने आ रहे हैं।

हाल ही में सामने आया था कि बॉलीवुड के दबंग यानी सलमान खान ने इंडस्‍ट्री के ऐसे ही 25,000 कर्मचारियों का जिम्‍मा लिया है। वहीं एक दिन पहले ही निर्देशक रोहित शेट्टी ने बॉलीवुड के ऐसे वर्करों के लिए 51 लाख डोनेट किए थे।

फ़ेडरेशन ऑफ़ वेस्टर्न इंडिया सिने एम्प्लॉई संस्था के जनरल सेक्रेटरी अशोक दुबे ने न्यूज़ 18 हिंदी से बातचीत में बताया कि अजय देवगन ने बुधवार को 51 लाख रुपये की मदद की है। इसके अलावा सलमान खान के पास वर्कर्स की क़रीब 18000 हज़ार बैंक अकाउंट की डिटेल हमने भेज दी है। उनकी टीम इस पर काम कर रही है। इसके अलावा यशराज प्रोडक्शन हाउस भी हमारी मदद करने के लिए तैयार है। हमने मदद के लिए सभी प्रोडक्शन हाउसेस, स्टार, प्रोड्यूसर्स और डायरेक्टर्स को भी लेटर भेजे हुए हैं, जिनका हमें सकारात्‍मक जवाब मिल रहा है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER