बॉलीवुड / उस फिल्‍म की स्‍क्रीनिंग से पहले अमिताभ बच्‍चन ने कही थी बड़ी बात, फिर भी जया बच्‍चन छोड़कर चली गईं

NavBharat Times : Jul 15, 2020, 09:20 AM
अमिताभ बच्‍चन और जया बच्‍चन बॉलिवुड के सबसे पॉप्‍युलर कपल्‍स में से एक हैं। उनकी केमिस्‍ट्री को लोग काफी पसंद करते हैं। हालांकि, बहुत से लोगों को यह बात नहीं मालूम होगी कि जया कितनी कठोर आलोचक हैं और अपने पति की फिल्‍मों को भी वह नहीं छोड़ती हैं। एक बार तो वह फिल्‍म की स्‍क्रीनिंग के बीच से उठकर चली गई थीं। क्‍या है यह पूरा मामला, आइए जानते हैं...

बेबाक अंदाज के लिए जानी जाती हैं जया

जया बच्‍चन अपने बेबाक अंदाज के लिए जानी जाती हैं। जब बात पर्सनल लाइफ की होती है तो भी वह ऐसी ही हैं। वह अमिताभ बच्‍चन की फिल्‍मों की भी जबरदस्‍त तरीके से आलोचना करती हैं।


काफी कुछ कह देती हैं जया

एक बार तो जया अपने पति की फिल्‍म की स्‍क्रीनिंग के बीच से उठकर चली गई थीं और इस बात को एक इंटरव्‍यू में खुद अमिताभ ने बताया था। उन्‍होंने कहा था कि जया तो काफी कुछ कह डालती हैं।


जया को नहीं पसंद आई 'मृत्‍युदाता'

जब बिग बी से पूछा गया कि क्‍या जया कभी फिल्‍म के बीच से उठकर गई हैं तो उन्‍होंने कहा था कि हाल के दिनों में तो नहीं लेकिन फिल्‍म 'मृत्‍युदाता' की स्‍क्रीनिंग के दौरान ऐसा हुआ था।


अमिताभ की भी नहीं सुनी

अमिताभ ने जया से यहां तक कहा था कि अगर वह पूरी फिल्‍म बैठकर देखेंगी तो यह साबित हो जाएगा कि वह ईमानदार पत्‍नी हैं। हालांकि, इसके बाद भी जया वहां से उठकर चली गईं।


अमिताभ बच्‍चन की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव

बता दें, हाल ही में अमिताभ बच्‍चन, अभिषेक बच्‍चन, ऐश्‍वर्या राय बच्‍चन और उनकी बेटी आराध्‍या की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी। वहीं, जया बच्‍चन की रिपोर्ट नेगेटिव थी। अमिताभ और अभिषेक हॉस्पिटल में हैं और उनमें तेजी से सुधार हो रहा है जबकि ऐश्‍वर्या और आराध्‍या घर में ही सेल्‍फ-क्‍वारंटीन हैं।


इंट्रेस्टिंग फिल्‍मों में दिखेंगे बिग बी

वर्क फ्रंट की बात करें तो आने वाले दिनों में अमिताभ बच्‍चन कई इंट्रेस्टिंग प्रॉजेक्‍ट्स में नजर आएंगे। फैंस उनकी 'ब्रहास्त्र', 'झुंड', 'चेहरे' जैसी फिल्‍मों का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER