हैवानियत / लॉकडाउन के बीच बच्ची से रेप कर फोड़ दी दोनों आंखें

Jansatta : Apr 24, 2020, 01:25 PM
India Lockdown Rape in Madhya Pradesh: लॉकडाउन के दौरान भी मध्य प्रदेश में रेप जैसी घिनौनी घटनाएं नहीं रुक रही हैं। अब दमोह जिले में 6 साल की मासूम बच्ची के साथ हैवानियत की गई है। बताया जा रहा है कि बच्ची गुरुवार (23 अप्रैल, 2020) को यहां खेत के पास बने एक मकान में बेहद ही गंभीर हालत में मिली। बच्ची के हाथ-पैर बंधे हुए थे। इतना ही नहीं हैवानियत के बाद शैतान ने बच्ची की दोनों आंखें फोड़ दी थीं। मासूम बच्ची को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इस घटना से इलाके के लोग स्तब्ध हैं।

घटना के बारे में मिली विस्तृत जानकारी के मुताबिक नाबालिग बच्ची दुकान पर सामान खरीदने गई थी। तब ही किसी ने उसे अगवा कर लिया और एक सुनसान मकान में उसे ले जाकर उसके साथ इस भयानक कांड को अंजाम दिया गया है। बताया जा रहा है कि बच्ची के शरीर पर भी जख्म के कई निशान मिले हैं। इस घटना के सूचना मिलने के बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मचा हुआ है। बच्ची को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है।

कुछ मीडिया रिपोर्टस के मुताबिक इस मामले की जांच के लिए पुलिस एसआईटी गठित की है और आरोपी की तलाश शुरू कर दी गई है। पुलिस ने इस घटना को लेकर कई संदिग्धों से पूछताछ भी की है। बच्ची के साथ दरिंदगी करने वाले आरोपी पर 10,000 रुपए का इनाम भी घोषित किया गया है।

इधर इस पूरे मामले पर राज्य के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने भी ट्वीट किया है। मुख्यमंत्री ने ट्वीट करते हुए इस घटना को दुर्भाग्यपूर्ण और निंदनीय बताया है। सीएम ने कहा है कि ‘आरोपी को पकड़ने के निर्देश दिये गये हैं और उसपर कठोर कार्रवाई करने के लिए कहा गया है। बच्ची को बेहतरीन चिकित्सा व्यवस्था मुहैया कराई जाएगी।’

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER