TV Show / 'भाभीजी घर पर है' की शूटिंग शुरू, सेट पर कुछ यूं नजर आईं 'अंगूरी भाभी'

ABP News : Jun 28, 2020, 11:07 PM
TV show: लॉकडाउन के बाद से तमाम सीरियल्स की शूटिंग रुकी हुई थी। हालांकि, अब महाराष्ट्र सरकार ने कुछ नियम के साथ शूटिंग शुरू करने की इजाजत दे दी है। इस बीच फेमस टीवी शो 'भाबीजी घर पर हैं' की शूटिंग रविवार को शुरू हो गई। 'भाबीजी घर पर हैं' के सेट से कई तस्वीरें सामने आई हैं, जिसमें इस शो के कलाकार सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते हुए शूटिंग करते नजर आ रहे हैं।

इन तस्वीरों को बॉलीवुड के मशहूर फोटोग्राफर मानव मंगलानी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। जो सोशल मीडिया पर खूब पसंद की जा रही है। कमेंट कर फैन्स इस बात पर खुशी जाहिर कर रहे हैं कि अब उन्हें शो के नए एपिसोड देखने को मिलेंगे।

अपनी एक्टिंग से दर्शकों के दिलों में खास जगह बना चुकी 'भाभीजी घर पर है' में अंगूरी भाभी का रोल अदा करने वाली एक्ट्रेस शुभागी अत्रे ने शूटिंग शुरू होने के बाद कहा, "मैं सेट पर वापस आकर बहुत उत्साहित हूं और जल्द ही नए एपिसोड के साथ हमारे शो में वापस आने के लिए हम तैयार हैं। पहले हमारा सेट कई लोगों से भरा होता था, लेकिन अब यहां सीमित लोगों को देखा जा सकता है।"

वहीं शो में विभूति नारायण की भूमिका निभाने वाले एक्टर आसिफ शेख ने कहा, "इतने लंबे अंतराल के बाद सेट पर होना अच्छा लगा। मैं लंबे समय से शूटिंग शुरू होने का इंतजार कर रहा था और मुझे सेट पर वापस आने की खुशी है।"

शुभांगी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर सेट की तस्वीर शेयर की है, जिसमें उनके पीछे मेकअप आर्टिस्ट खड़ी दिख रही हैं। मेकअप आर्टिस्ट ने अपने फेमस को शील्ड से कवर कर रखा है। फोटो शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा, ''100 दिनों बाद... शूटिंग शुरू''।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER