मनोरंजन / पीएम मोदी पर ये खास फिल्म बनाने जा रहे भंसाली, प्रभास और अक्षय ने जारी किया पोस्टर

AMAR UJALA : Sep 17, 2019, 12:36 PM
सलमान खान और आलिया भट्ट स्टारर फिल्म इंशाअल्लाह को लेकर मचे बवाल से ऊबे मशहूर निर्माता निर्देशक संजय लीला भंसाली अब बनाने जा रहे हैं, मन बैरागी। ये प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जिंदगी पर बनने वाली फिल्म है और इसमें मोदी के जीवन से जुड़ी ऐसी कहानी दिखाई जाएगी जो अभी तक लोगों के सामने नही आई है।

इस बारे में फिल्म निर्माता संजय लीला भंसाली कहते हैं, "मुझे इस कहानी में सबसे दिलचस्प बात इसकी सार्वभौमिक अपील और संदेश लगी। कहानी पर बहुत अच्छी तरह से शोध किया गया है और एक युवा व्यक्ति के तौर पर हमारे पीएम के जीवन में आने वाले महत्वपूर्ण मोड़ ने वास्तव में मुझे बहुत प्रभावित किया। मैंने महसूस किया कि यह एक ऐसी कहानी है जो अनसुनी है और इसे बताने की आवश्यकता है।"

फिल्म का निर्देशन इसके लेखक संजय त्रिपाठी ही करेंगे। त्रिपाठी का मानना है कि ये फिल्म लोगों के दिलों को छू लेगी। उन्होंने कहा, "मेरे लिए ये एक ऐसे इंसान की कहानी है जो खुद को ढूंढने निकला था और हमारे देश का सबसे बड़ा नेता बन गया।” 

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बचपन पर बनी फिल्म चलो जीते हैं के लिए इसी साल राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार जीतने वाले मशहूर कारोबारी महावीर जैन इस फिल्म के निर्माण से भी सक्रिय रूप से जुड़े हैं। मन बैरागी को वह संजय लीला भंसाली के साथ को प्रोड्यूस कर रहे हैं। इसका पोस्टर आज यानी मंगलवार को सुपरस्टार प्रभास और अक्षय कुमार ने रिलीज कर दिया है । प्रभास ने पोस्टर को अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर भी किया है ।

वह कहते हैं, "मन बैरागी में नरेंद्र मोदी की जिंदगी के सफर के सबसे अहम पहलू को दिखाया जाएगा जो अभी तक लोगों के सामने नही आ पाया है| युवा इस फ़िल्म से खुद को सीधे जोड़ सकेंगे और वह मोदी के जीवन के इस हिस्से से काफी प्रभावित भी होंगे।”


SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER