बॉलीवुड / भारती सिंह ने मास्क पहनकर किया कुछ ऐसा, देखकर आप भी हो जाओगे लोटपोट, देखे VIDEO

Zoom News : Oct 21, 2020, 03:11 PM
बॉलीवुड डेस्क: कॉमेडी क्वीन भारती सिंह (Bharti Singh) इन दिनों अपने पति हर्ष लिंबाचिया (Haarsh Limbachiyaa) इंडियाज बेस्ट डांसर (Indias Best Dancer) शो को होस्ट कर रही हैं। और शो पर भारती सिंह और उनके पति हर्ष का मजाकिया अंदाज फैंस को काफी पसंद भी आ रहा है। हाल ही में भारती सिंह का एक वीडियो इंटरनेट पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में भारती मास्क लगाए हुए है लेकिन मास्क बीच से फटा हुआ है और वह बोलती हैं हर्ष कैसा है तू... भारती का वीडियो फैंस खूब पसंद कर रहे हैं और खूब कमेंट भी कर रहे हैं। 

भारती सिंह (Bharti Singh) जिस तरह से इस वीडियो में नजर आ रही हैं। वह देखकर यह कहना गलत नहीं होगा कि वह Mummy लग रही हैं। भारती सिंह हाल ही में उस वक्त सुर्खियों में आईं थी जब उन्होंने कहा था कि वह साल 2021 में मां बनने की सोच रही हैं। भारती आगे कहती हैं कि मैं नेशनल टीवी पर एक अनाउंसमेंट करने जा रही हूं कि मैं अगले साल यानी 2021 में रियल बच्चे के साथ शो होस्ट करुंगी। 

जैसा कि आपको पता है फिलहाल भारती सिंह (Bharti Singh) जिस डांस शो को होस्ट कर रही हैं और इस शो के जज हैं टैरेंस लेविस, मलाइका अरोड़ा, गीता कपूर हैं। और आए दिन इस डांस शो से जुड़ी वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती है। जिसमें होस्ट जज और कंटेस्टेंट के साथ हंसी मजाक करते हुए नजर आते हैं। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER