बॉलीवुड / भूमि को भंवरे ने किया परेशान, बोलीं- ये मुझे बहुत तंग कर रहा है

Dainik Bhaskar : Mar 02, 2020, 01:35 PM
बॉलीवुड डेस्क | एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर ने रविवार सुबह 11.30 बजे बोट क्लब पर ‘वेस्ट टु आर्ट सेल्फी स्पॉट’ का उद्घाटन किया। यहां 500 किलो प्लास्टिक बॉटल्स को ग्लोब की शक्ल में बनाया गया है। इस आर्ट पीस को इंटरनेशनल आर्टिस्ट वाजिद खान की गाइडेंस पर मोहम्मद काशिव ने एक माह में बनाया। यह सेल्फी पॉइंट प्लास्टिक डोनेशन सेंटर और नगर निगम की ओर से लगाया गया है।

उद्घाटन के मौके पर एक भंवरा मंच पर भूमि के आसपास ही मंडराता रहा। भूमि कभी उससे बचती रहीं, कभी मुस्कराईं तो कभी नजरअंदाज किया, लेकिन ‌भंवरा था कि हटने का नाम ही नहीं ले रहा था। भूमि ने कहा भी- ये बम्बलबी मुझे बहुत तंग कर रहा है। तो निगम कमिश्नर बी. विजय दत्ता बोले- लगता है ये भी आपका फैन है। इस दौरान कलेक्टर तरुण पिथौड़े, डीआईजी इरशाद वली, प्लास्टिक डोनेशन सेंटर के जीशान खान आदि मौजूद थे।

हर रविवार घर से प्लास्टिक कलेक्शन

विजय दत्ता ने कहा- हम प्लास्टिक कलेक्शन ड्राइव शुरू करेंगे। हर रविवार को हर घर से प्लास्टिक कलेक्ट करेंगे। सबसे ज्यादा प्लास्टिक डोनेट करने वाले को अवॉर्ड देंगे। कलेक्टर तरुण पिथौड़े ने कहा- प्लास्टिक रिसाइकल तो एक पहलू है, पतझड़ में पत्तियां न जलाएं उसकी खाद बनाएं, खेत में आग न लगाएं।

भूमि ने कहा- हम बचपन से सुनते आए हैं कि नल खोलकर ब्रश नहीं करना चाहिए। ये छोटी छोटी बाते हैं, लेकिन इन पर अमल करना चाहिए। कहा जाता है न कि बूंद बूंद से सागर भरता है। फैमिली को प्यार करने का सही तरीका है प्लास्टिक का यूज न करें। आदत बदलनी पड़ेगी। मेरे घर में जो प्लास्टिक होता है वह हर रविवार को रिसाइकल के लिए जाता है। ऐसा हर इंसान करे तो यह बहुत बड़ा दान होगा।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER