Bihar / नीतीश कुमार के करीबी नेता का बड़ा आरोप, कहा- CM को 'डैमेज' करना चाहते हैं बीजेपी के लोग

Zoom News : Jun 05, 2021, 09:51 PM
सिवान: बीजेपी एमएलसी टुन्ना पांडेय को बीजेपी से निलंबित किए जाने के बाद भी सूबे में सियासी घमासान मचा हुआ है। बयानबाजी का दौर जारी है। इसी क्रम में शनिवार को सूबे के बड़हरिया विधानसभा से पूर्व जेडीयू विधायक और नीतीश कुमार के करीबी नेता श्यामबहादुर ने बीजेपी पर गंभीर आरोप लगाए हैं। पूर्व विधायक ने साफ तौर पर कहा बीजेपी के नेता नीतीश कुमार अपदस्थ करना चाहते हैं। इसके लिए वो साजिश कर रहे हैं। लेकिन वो कामयाब नहीं होंगे।

बीजेपी के लोगों ने जेडीयू उम्मीदवारों को हराया

पूर्व विधायक ने कहा, " टुन्ना पांडेय को बीजेपी के बड़े-बड़े लोग बोलवा रहे थे। नीतीश कुमार को डैमेज करने के लिए चालें चलीं जा रही हैं। लेकिन इसमें वो कामयाब नहीं होंगे।  सरकार गिरने नहीं जा रही है।" उन्होंने कहा कि सिवान में गठबंधन के उम्मीदवारों ने नहीं बीजेपी के लोगों ने जेडीयू उम्मीदवारों को हराया है। यही वजह है कि सिवान में आज भी गठबंधन दो टुकड़ों में बंटा हुआ है।"

पीठ में छुरा घोंपने का काम किया

उन्होंने कहा, " जहां बीजेपी के लोग जीत रहे हैं, वहां जेडीयू के लोग हार जा रहे हैं। बीजेपी चाहती है कि वो नीतीश कुमार को उखाड़ फेंके। तभी तो बीजेपी का सीट बढ़ गया और जेडीयू का घट गया। जेडीयू के वोट बीजेपी में चल गए, लेकिन बीजेपी के वोट जेडीयू में नहीं आए। उन्होंने हमारे पीठ में छुरा घोंपने का काम किया है। मुख्यमंत्री भी ये बात समझ गए हैं।"

आरजेडी अब दलदल हो गया है

बीजेपी पर निशाना साधने के साथ ही उन्होंने मोहम्मद शहाबुद्दीन के परिवार को जेडीयू में आने का न्योता देते हुए कहा है कि वो हमारी पार्टी में आएं, उनका स्वागत है। श्यामबहादुर ने कहा, " हम प्रतापपुर जाकर हिना शहाब और ओसामा से मिलकर कहेंगे कि चलिए हमारे दल में, क्योंकि आरजेडी अब दलदल हो गया है।"

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER