बॉलीवुड / हेटर्स पर भड़के बिग बी- तुमने अमिताभ बच्चन से पंगा ले लिया, ठोक दो...

AajTak : Jul 28, 2020, 03:33 PM
Bollywood: अमिताभ बच्चन के कोरोना पॉजिट‍िव पाए जाने की खबर से ही देश-दुनिया में उनके फैंस के अंदर डर का माहौल बन गया था। लोग पर‍िवार समेत महानायक के जल्द ठीक होने की दुआ कर रहे थे। अमिताभ की तबीयत अब पहले से बेहतर जरूर है पर उन्हें अस्पताल से डिस्चार्ज नहीं किया गया है। इस बीच एक्टर ने हेटर्स को ओपन लेटर ल‍िखकर करारा जवाब दिया है।

दरअसल, कोरोना पॉजिट‍िव पाए जाने के बाद जहां एक ओर लोग अमिताभ के ल‍िए पूजा-पाठ कर रहे थे तो वहीं कुछ लोगों ने कोरोना की वजह से एक्टर की मौत की दुआ भी मांगी थी। हेटर्स के इन मैसेजेज ने लोगों का ध्यान खींचा था। हालांकि उस वक्त अमिताभ ने कोई प्रतिक्रिया नहीं दी थी, पर अब उन्होंने खुला खत ल‍िखकर ऐसी कामना करने वाले लोगों के मुंह पर तमाचा जड़ दिया है।

अपने ब्लॉग में अमिताभ ने लिखा- 'वो मुझे कहते हैं।।।उम्मीद करता हूं तुम कोविड से मर जाओ।।।' ऐसा कहने वाले हेटर्स के लिए अमिताभ ने लिखा- 'मिस्टर अनजान।।।तुमने अपने पिता का नाम भी नहीं लिखा।।।क्योंकि तुम्हें नहीं पता क‍ि तुम्हारे पिता कौन हैं? दो ही चीज हो सकती है।।।या तो मैं मर जाऊंगा या फिर जी जाऊंगा'

'अगर मैं मर जाऊंगा तो तुम किसी सेलिब्रिटी के नाम पर अपनी ट‍िप्पणी या भाषण नहीं लिख पाओगे।।।तरस आता है।।।तुम्हें नोट‍िस किए जाने के लिए जो तुमने लिखा उस कारण को जानकर, तुमने तो सीधे अमिताभ बच्चन से पंगा मोल ले लिया'।

'भगवान की दया से अगर मैं जिंदा बचा और जी गया तो तुम्हें तूफान का सामना करना पड़ेगा, सिर्फ मेरे साथ ही नहीं बल्क‍ि बहुत तगड़े लेवल पर 90 प्लस मिलियन फॉलोअर्स से भी।।।मैंने अभी उन्हें नहीं बताया है।।।पर अगर मैं बच गया तो जरूर बताऊंगा'

'और तुम्हें बता दूं कि वे सेना हैं।।।।वे पूरी दुनिया में हैं।।।पश्च‍िम से लेकर पूर्व तक।।।।उत्तर से लेकर दक्ष‍िण तक।।।और वे सिर्फ इस पन्ने के EF नहीं हैं।।।ये विस्तार‍ित पर‍िवार एक पलक झपकते ही विनाशकारी पर‍िवार में तब्दील हो जाएगा।।।मैं बस इतना कहूंगा- ठोक दो।।।को'।

अपने इस खुले खत के अंत में बिग बी ने हेटर्स के लिए एक मैसेज छोड़ा। उन्होंने लिखा- 'तुम अपने ही इस आग में जल जाओ'। यह शायद पहली बार है जब किसी हेटर के लिए अमिताभ ने ओपन लेटर लिखा है।

मालूम हो कि ऐश्वर्या राय बच्चन और आराध्या बच्चन कोरोना निगेट‍िव होकर अस्पताल से डिस्चार्ज हो चुकी हैं। वहीं अमिताभ और अभ‍िषेक अभी भी नानावटी अस्पताल में हैं। अभ‍िषेक ने भी ट्वीट कर बताया था कि ऐश्वर्या और आराध्या ठीक होकर घर लौट गई हैं। जबकि वे और उनके पिता के साथ मेड‍िकल स्टाफ की निगरानी में ही कुछ दिन और रहेंगे।

अमिताभ ने इससे पहले एक पोस्ट में पोती आराध्या और बहू ऐश्वर्या के ठीक होने पर खुशी जताई थी। उन्होंने भगवान को धन्यवाद देते हुए कहा था कि इस खुशी में वे खुद को रोने से रोक नहीं पाए।

ब्लॉग में एक्टर ने इस बात का भी जिक्र किया है कि कैसे उनकी पोती आराध्या ने उन्हें ह‍िम्मत दी है। वे लिखते हैं- 'छोटी बिट‍िया और बहूरानी घर गए।।।और मैं अपने आंसू रोक नहीं पाया।।।छोटी बिट‍िया मुझे कहती है रोना मत, आप जल्दी घर आओगे, मुझे भरोसा दिलाती है।।।मुझे उसका विश्वास करना होगा।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER