Bigg Boss 14 / सामने आई सदस्यों के मन की कड़वाहट, रुबीना ने राखी को बताया काले मन वाली

Zoom News : Feb 01, 2021, 10:28 PM
Bigg Boss 14: इस साल कोरोना काल में शुरू हुए बिग बॉस 14 के ऑन एयर होने पर कयास लगाए जा रहे थे कि इस साल कुछ खास नहीं हो पाएगा। लेकिन शो दमदार कंटेस्टेंट के दम पर सारे कयास को दरकिनार करते हुए टीआरपी बटोरने लगा है और वीकेंड की तो बात ही कुछ अलग है। अभी बीते एपिसोड की बात करें तो कंटेस्टेंट के खूब लड़ाई झगड़े के बाद इंटरटेनमेंट का तड़का भी लगा। वहीं दूसरी तरफ विकास गुप्ता को शो से अलविदा कहना पड़ा।

शो में बीते हफ्ते होस्ट सलमान खान ने कुछ गेम रखे जिससे पता चला कि किसके मन में किसके लिए कितनी कड़वाहट है और कौन किससे नफरत करता है। इसके लिए एक सदस्य दूसरे सदस्य को उसके व्यवहार के हिसाब से चाट खिलाएगा, जिसमें मिली सामग्री से पता चलेगा कि उसने ये चाट क्यों खिलाई। सबसे पहले रुबीना को यह मौका मिला। वहीं, राखी सावंत और रुबीना की लड़ाई किसी से छिपी नहीं है। रुबीना ने राखी को करेले वाला चाट खिलाकर मन की कड़वी बताया।

वहीं रुबीना के पति पर डोरे डालने वाली राखी भी कहां पीछे रहने वाली थीं। जब उनकी बारी आई तो उन्होंने रुबीना को मिर्च और दही से भरा चाट खिलाकर जलनखोर और सफेद झूठी करार दिया। साथ ही ये भी माना की असल में अभिनव में उनकी कोई दिलचस्पी नहींं है। इसके बाद राहुल वैद्य ने अर्शी खान को निशाना बनाया तो अर्शी ने भी राहुल को कड़वे चाट का स्वाद चखाया।

वहीं अभिनव ने अपनी पारी आने पर अली से मिले अपमान का जिक्र करते हुए उन्हें सौंफ, मिर्च और करेले वाला गोलगप्पा खिलाया। बताया कि वह उनसे दुखी हैं। जवाब में अली ने कहा कि अभिनव उनसे जलते हैं। निक्की तंबोली, विकास गुप्ता, देबोलीना समेत सभी ने एक दूसरे के लिए मन में रखी कई बातें कह डालीं और खुलासा हो गया कि कौन किससे कितनी नफरत करता है।

इसके बाद शो के होस्ट सलमान खान ने रैपिड फायर गेम का भी आयोजन करवाया, जिसकी अगुवाई की जिम्मेदारी अली और देबोलीना को दी। इसमें घर के सदस्यों से सख्त सवाल पूछे गए जिसका उन्हें हां या ना में जवाब देना था। यहां राखी सावंत का बड़ा कुबूलनामा देखने को मिला, जिसमें उन्होंने कहा कि वे अभिनव को अब तक सिर्फ इंटरटेनमेंट के लिए डोरे डाल रही थीं ताकि उनका गेम मजबूत बना रहे और दर्शक उन्हें बेस्ट इंटरटेनर मानें।

इस गेम में राहुल वैद्य से एक सवाल जवाब पूछा गया कि अगर अर्शी, राखी और रुबीना में शादी, डेट और मारने का ऑप्शन मिले तो क्या करेंगे। खतरनाक जवाब देते हुए कहा कि उन्होंने कहा कि वे राखी के साथ डेट करना पसंद करेंगे, रुबीना से शादी और अर्शी का कत्ल। इसके अलावा बाकी सदस्यों ने भी ये खतरनाक मगर मजेदार खेल खेला। सभी के जवाब एक से बढ़कर एक थे।

इस एपिसोड में मौनी रॉय भी शिरकत करने आईं और सदस्यों के गेम का आनंद लिया। बहरहाल ये एपिसोड काफी मनोरंजक और मजेदार रहा। वहीं विकास गुप्ता की विदाई से घर वाले इमोशनल भी नजर आए।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER